बिहार के श्रम संसाधन मंत्री सुरेंद्र राम ने वर्ल्ड कप मैच हारने के लिए मोदी को ठहराया जिम्मेदार

बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री सुरेंद्र राम ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. वर्ल्ड कप में भारत की हार के लिए पीएम को जिम्मेदार बताया है.

New Update
बिहार के श्रम संसाधन मंत्री

बिहार के श्रम संसाधन मंत्री सुरेंद्र राम ने वर्ल्ड कप मैच हारने के लिए मोदी को ठहराया जिम्मेदार

रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच में हुए वर्ल्ड कप मैच को लोग अभी तक भूल नहीं पाए हैं. देश के कोने-कोने में अब भी सिर्फ मैच में भारत के हारने की चर्चा हो रही है. 

हालांकि लोग जैसे-तैसे करके भारत के मैच में हार से लोग उबर रहे हैं. लोग अब भी अपने आप को संभाल रहे हैं, तो वही बिहार के नेता मंत्री क्रिकेट वर्ल्ड कप में भी राजनीती घुसाने के लिए तैयार बैठे हुए हैं.

श्रम संसाधन मंत्री सुरेंद्र राम भारत के हारने का दोषी प्रधानमंत्री

बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री सुरेंद्र राम ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया है. क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में कई नामी लोग शामिल हुए लेकिन जिनपर सबकी नज़र टिक गई वह थे देश के प्रधानमंत्री. फाइनल मैच को देखने के लिए प्रधानमंत्री भी नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मौजूद थे. 

सुरेंद्र राम ने मैच में भारत के हारने का दोषी देश के प्रधानमंत्री को बताया है. मंत्री जी ने कहा है कि पीएम के चरण पड़ते ही भारत फाइनल मुकाबला हार गया. 

कांग्रेस के राहुल गांधी ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी करते हुए उन्हें पनौती बताया है. राहुल गांधी ने कहा कि भारत फाइनल मुकाबला जित जाती लेकिन पनौती ने वहां पहुंचकर वर्ल्ड कप हरवा दिया. राहुल गांधी के बयान के बाद से ही देश भर में हर तरफ़ इसकी चर्चा हो रही है. लोग राहुल गांधी से पीएम पर किए गए टिपण्णी पर माफ़ी मांगने को कह रही है.  

Bihar pmmodi rahulgandhi surendraram indiavsaustralia worldcup2023 panauti