विधानसभा चुनाव की तैयारी के लिए BJP कार्यकारिणी की बैठक 18 जुलाई को, राजनाथ सिंह होंगे शामिल

बिहार में गठबंधन में शामिल सताधारी पार्टी बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी बैठक आयोजित करने जा रही है. भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक आने वाले 18 जुलाई को पटना में आयोजित होगी.

New Update
BJP कार्यकारिणी की बैठक

BJP कार्यकारिणी की बैठक

बिहार में अब हर तरफ विधानसभा चुनाव की तैयारियों का सिलसिला चल रहा है. राज्य की हर एक राजनीतिक पार्टी इस विधानसभा चुनाव के लिए एकबार फिर से पूरे फॉर्म में नजर आ रही है. विधानसभा में गठबंधन चुनाव लड़ने जा रहा है, लेकिन इसमें पार्टी स्तर पर अलग-अलग तैयारीयों के लिए कई बैठक के आयोजित हो रही है.

Advertisment

इसी कड़ी में बिहार में गठबंधन में शामिल सताधारी पार्टी बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी बैठक आयोजित करने जा रही है. भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक आने वाले 18 जुलाई को पटना में आयोजित होगी. पटना के श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में भाजपा के तमाम बड़े नेता, सांसद, विधायकों का इसमें जमावड़ा लगेगा, जिसमें देश के रक्षा मंत्री और भाजपा के सीनियर नेता राजनाथ सिंह बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे. भाजपा की इस बड़ी बैठक के लिए 3000 से ज्यादा सदस्यों को नेता भेजा गया है. 

कहा जा रहा है कि इनमें राज्य के तमाम सांसद, पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, प्रदेश अस्तर के नेता, जिला अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष, महानगर अध्यक्ष और प्रखंड के नेताओं को भी बुलावा भेजा गया है.

रक्षा मंत्री सिंह भाजपा के कार्यकारिणी बैठक में सभी सांसदों, विधायकों के साथ विधानसभा चुनाव 2025 के लिए मंथन करेंगे. जिसमें पार्टी अपनी रणनीति को तैयार करेगी साथ ही कई राजनीतिक प्रस्ताव भी इस दौरान लाए जाएंगे. 2025 के चुनाव में किन राजनीतिक मुद्दों पर पार्टी काम करेगी, प्रचार मुद्दा क्या होगा और हर सीट पर भाजपा खुद को कैसे मजबूत करेगी, इस पर भी चर्चा होगी. बैठक में पीएम के लिए अभिनंदन प्रस्ताव भी लाया जाएगा. इनके अलावा केंद्र और राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रही तमाम योजनाओं को हर घर तक पहुंचाने, जरूरतमंदों को लाभ पहुंचाने के लिए भी पार्टी चर्चा करेगी.

BJP executive meeting Bihar assembly elections Assembly Elections 2025