Bokaro News: बोकारो स्टील प्लांट में मिला कर्मचारी का शव, प्लांट में मचा हडकंप

Bokaro News: झारखंड में स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड के प्लांट में कर्मचारी की लाश मिली है. लाश क्रेन ऑपरेटर शैलेंद्र चंद्र की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि क्रेन से गिरने के कारण उसकी मौत हुई है.

New Update
बोकारो स्टील प्लांट में मिला कर्मचारी का शव

बोकारो स्टील प्लांट में मिला कर्मचारी का शव

झारखंड के बोकारो स्टील प्लांट से एक बड़ी खबर सामने निकल कर आ रही है. यहां स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड-सेल के प्लांट में कर्मचारी की लाश मिली है. बोकारो स्टील प्लांट से कर्मचारी की लाश कल रात बरामद की गई है. खबरों के मुताबिक कर्मचारी बी-शिफ्ट ड्यूटी का था. लाश मिलने के बाद अब प्लांट में हडकंप मच गया है.

जानकारी के मुताबिक सीआरएम 3 के टीएलआइएल अनुभाग में काम करने के दौरान क्रेन ऑपरेटर ऊंचाई से गिर गया. क्रेन ऑपरेटर की पहचान शैलेंद्र चंद्र के रूप में की गई है. ऊंचाई से गिरने के कारण ही मौत का अंदेशा लगाया जा रहा है. प्लांट में मौजूद कर्मचारियों के मुताबिक जिस वक्त शैलेंद्र चंद्र ऊंचाई से गिरा होगा, उस वक्त वहां कोई मौजूद नहीं होगा. इसी कारण शैलेंद्र की मौत की जानकारी किसी को नहीं हो सकी. मौके पर किसी के ना होने की वजह से भी उसे अस्पताल भी ले जाया सका. जिसके कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

साथी कर्मचारियों ने बताया कि काम खत्म होने के बाद काफी देर तक हम उसे ढूंढते रहे. मगर उसका कोई जवाब नहीं आया. बाद में खोजबीन करने पर उसका शव मिला. वह औंधे मुंह गिरा हुआ था. स्टील प्लांट के अधिकारियों ने शव को हटाने के लिए कहा, लेकिन मजदूरों ने इसका विरोध किया. बाद में पुलिस के दखल के बाद आगे की कार्रवाई की गई. प्लांट कर्मचारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मौत के वजहों की छानबीन कर रही है.

bokaro news jharkhand news Dead body in Bokaro Steel Plant