BPSC: 68वीं मुख्य परीक्षा का रिजल्ट घोषित, जनवरी में हो सकता है इंटरव्यू

बिहार लोक सेवा आयोग ने रविवार को 68वीं मुख्य परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया है. मुख्य परीक्षा में 867 अभ्यर्थियों को सफलता मिली है. 124 पदों पर नियुक्ति के लिए यह परीक्षा ली गई थी.

New Update
BPSC 68वीं मेन्स का रिजल्ट जारी

BPSC: 68वीं मुख्य परीक्षा का रिजल्ट घोषित

बिहार लोक सेवा आयोग ने रविवार को 68वीं मुख्य परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया है. मुख्य परीक्षा में 867 अभ्यर्थियों को सफलता मिली है.

आयोग ने अपनी ऑफिशल वेबसाइट पर सफल अभ्यर्थियों की लिस्ट जारी कर दी है .अभ्यर्थी बीपीएससी की ऑफिशल वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जारी की गई लिस्ट में अपना रोल नंबर चेक कर सकते हैं. मुख्य परीक्षा में सफल हुए अभ्यर्थियों को अब इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. जल्द ही इसका भी शेड्यूल आयोग की वेबसाइट पर जारी किया जाएगा. जनवरी के दूसरे सप्ताह में इंटरव्यू का आयोजन किया जा सकता है

68वीं मुख्य परीक्षा के लिए आवेदन की प्रक्रिया 25 नवंबर 2022 को शुरू की गई थी. जिसके बाद 30 दिसंबर 2022 तक अभ्यर्थियों के लिए फॉर्म भरने का आखिरी तारीख थी. इस साल 12 फरवरी को प्री की परीक्षा हुई थी, 27 मार्च को परीक्षा का रिजल्ट घोषित किया गया था. 124 पदों पर नियुक्ति के लिए 12 से 18 मई के बीच मुख्य परीक्षा का आयोजन किया गया था.

Bihar BPSC 68thBPSC