BIT मेसरा में B.Tech के छात्र ने किया सुसाइड, पेरेंट्स को किया थैंक यू

BIT मेसरा के इलेक्ट्रिक एंड कम्युनिकेशन के छात्र सौरभ सुमन ने गुरुवार की रात को पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है.

New Update
सौरभ सुमन की फाइल फोटो

सौरभ सुमन की फाइल फोटो

झारखंड की राजधानी रांची से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां पर BIT मेसरा के छात्र ने पंखे से झूल कर अपनी जान ले ली है. BIT मेसरा के इलेक्ट्रिक एंड कम्युनिकेशन के छात्र सौरभ सुमन (22) ने गुरुवार की रात को पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली है. आत्महत्या करने से पहले सौरभ ने एक सुसाइड नोट भी अपने परिवार के नाम लिखा है. जिसमें सौरभ ने अपने मम्मी पापा को थैंक यू लिखा है. इसके साथ ही सौरभ ने कहा है कि अब मुझे नहीं हो पा रहा है मुझे माफ कर देना.

देर रात तक दोस्तों से की थी बात

सौरभ सुमन जमशेदपुर का रहने वाला था. गुरुवार को ही वह दुर्गा पूजा की छुट्टी मना कर घर से वापस से हॉस्टल आया था. हॉस्टल नंबर 10 में रात तक सौरभ ने अपने दोस्तों के साथ बैठकर बातचीत की. जिसके बाद रात में दोस्तों ने कमरे में सौरभ का शव देखा. 

कॉलेज के एक छात्र के मुताबिक सौरभ बहुत ही हंसमुख लड़का था. वह कभी भी पढ़ाई को लेकर चिंतित नहीं रहता था. लेकिन इस तरीके से उसके आत्महत्या ने सबको चौंका कर रख दिया है. घटना के बाद से छात्रों में डर का माहौल बना हुआ है.

घटना के बाद से ही कॉलेज प्रशासन ने चुप्पी साध ली है. मामले की सूचना बीआईटी मेसरा पुलिस को दे दी गई है. जिसके बाद से ही जांच चल रही है. शव को पुलिस ने कब्ज़े में लेकर रिम्स में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

engineering student suicide ranchi news BIT mesra