बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने बुलाई समीक्षा बैठक

राज्य में डबल, ट्रिपल मर्डर के बाद सीएम ने एक्शन लेने के लिए कमर कसी है. आज शाम 4 बजे बिहार सीएम ने इसके लिए समीक्षा बैठक बुलाई है. जिसमें राज्य में अपराध को कम करने के लिए कई महत्वपूर्ण फैसले लिए जाएंगे.

New Update
नीतीश कुमार ने बुलाई समीक्षा बैठक

नीतीश कुमार ने बुलाई समीक्षा बैठक

बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर सीएम नीतीश कुमार जाग गए हैं. राज्य में डबल, ट्रिपल मर्डर के बाद सीएम ने एक्शन लेने के लिए कमर कसी है. आज शाम 4 बजे बिहार सीएम ने इसके लिए समीक्षा बैठक बुलाई है. जिसमें राज्य में अपराध को कम करने के लिए कई महत्वपूर्ण फैसले लिए जाएंगे.

बैठक में सीएम के साथ कई मंत्री भी मौजूद रहेंगे. इसके अलावा मुख्य सचिव और राज्य पुलिस महानिदेशक समेत सभी वरिष्ठ पदाधिकारी भी शामिल होंगे. बैठक में डीजीपी, एडीजी मुख्यालय और एडीजी लॉ एंड ऑर्डर अधिकारी भी मौजूद रहेंगे.

डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने मीडिया से बातचीत में बताया कि शुक्रवार शाम 4:00 बजे अपराध को लेकर सीएम समीक्षा बैठक करेंगे. जिसके लिए सभी अधिकारियों को सूचित किया गया है.

इस समीक्षा बैठक में कुछ अधिकारी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से भी जुड़ेंगे. माना जा रहा है कि राज्य के सभी जिलों के डीएसपी और आला पुलिस अधिकारी इस समीक्षा बैठक में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ेंगे.

मालूम हो कि हाल के दिनों में ही बिहार में अपराध का स्तर अचानक एक हफ्ते में सबसे ज्यादा बढ़ा. एक हफ्ते के अंदर राज्य में कई मर्डर लगातार हुए, जिसमें बिहार के पूर्व मंत्री के पिता के भी हत्या हुई. बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की उनके घर में घुसकर निर्मम तरीके से हत्या की गई. इस घटना के बाद से ही नीतीश सरकार की आलोचना हो रही थी कि तब तक छपरा में और सासाराम से भी मर्डर की खबर आई. इन मर्डर मामलों में विपक्ष ने डबल इंजन सरकार को जंगल राज घोषित किया था.

CM nitish kumar news crime news Patna Crime News Bihar Crime News Bihar NEWS