हलाल प्रमाणित उत्पादों के बाद अवैध मदरसों पर रोक लगाने की मांग, कहा न धर्म बचेगा, न पैसा

केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार से अवैध मदरसों पर रोक लगाने की मांग की है. सिमांचल के इलाकों में पीएफआई गितिविधियां बढ़ने की शंका जताते हुए उन्होंने सीएम से इसे बंद करने की मांग की है.

New Update
न धर्म बचेगा ना धन

अवैध मदरसों पर रोक लगाने की मांग

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राज्य से हलाल सर्टिफाइड प्रोडक्ट्स को बंद करने की मांग के बाद, अब मदरसे पर भी रोक लगाने की मांग की है.  

केंद्रीय मंत्री ने नीतीश कुमार से राज्य में अवैध मदरसे पर रोक लगाने की मांग की है. शुक्रवार को गिरिराज सिंह ने कहा है कि बिहार में अवैध रूप से मस्जिद और मदरसे संचालित हो रहे हैं. यह मदरसे खास कर सिमांचल के इलाकों में पीएफआई गतिविधियों को अंजाम दे रहे हैं. इन मदरसों से देश को खतरा है.

गिरिराज सिंह ने कहा है कि नीतीश सरकार इन मदरसों पर तुरंत रोक लगाए. केंद्रीय मंत्री ने कहा है कि अगर इन मदरसों पर तुरंत रोक नहीं लग गई तो आने वाले 20 सालों में बिहार के लोगों का ना तो धर्म बचेगा और ना ही धन. जल्द ही बिहार में मुसलमानों का कब्जा हो जाएगा. और इसके लिए नीतीश कुमार और लालू यादव ही जिम्मेदार होंगे. 

केन्द्रीय मंत्री ने अपने एक्स अकाउंट पर ट्वीट कर लिखा है बिहार सरकार तत्काल मदरसों पर रोक लगाए. सीमांचल की हालत देखकर लगता है कि न धर्म बचेगा, न धन.

बिहार में लगभग 3000 मदरसे हैं, उन सभी की जांच होनी चाहिए और धार्मिक ब्रेनवॉश की जगह प्रगतिशील शिक्षा दी जानी चाहिए।

Bihar nitishkumar girirajsingh halalaproducts