बिहार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री की एस्कॉर्ट गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, होमगार्ड की मौत

सोमवार को राज्य के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमां खान के काफिले में शामिल एस्कॉर्ट गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया. इस हादसे में मौके पर ही होमगार्ड के जवान की मौत हो गई.

New Update
मंत्री की गाड़ी का एक्सीडेंट

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री की एस्कॉर्ट गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त

बिहार के रोहतास जिले में अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री के काफिले की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. सोमवार को राज्य के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमां खान के काफिले में शामिल एस्कॉर्ट गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया. इस हादसे में मौके पर ही होमगार्ड के जवान की मौत हो गई. वही चार लोग एक्सीडेंट में घायल हो गए हैं. सभी घायल लोगों का इलाज अस्पताल में कराया जा रहा है.

पायलट वैन अनियंत्रित

बताया जा रहा है की सोमवार को मंत्री कैमूर में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे. जिसके बाद रात करीब 11:30 बजे मंत्री का काफिला पटना लौट रहे थे. काफिले में सबसे आगे पुलिस की पायलट वैन चल रही थी, इसके बाद मंत्री जी की गाड़ी थी. अचानक ही पायलट वैन अनियंत्रित हो गई और जाकर पेड़ से टकरा गई. हादसे में चालक होमगार्ड जमालुद्दीन खान की मौत हो गई.

वैन में मंत्री की सुरक्षा में बैठे चार पुलिसकर्मी भी गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के तुरंत बाद सभी को सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद तीन पुलिसकर्मियों को सासाराम ट्रॉमा सेंटर भेज दिया है. वही एक पुलिसकर्मी को पटना एम्स में भर्ती कराया गया है. एक्सीडेंट में दो महिला पुलिसकर्मी भी शामिल है.

Bihar rohtas kaimur jamakhan