महात्मा गांधी और शास्त्री जयंती: पीएम और राष्ट्रपति ने श्रद्धांजलि दी

देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती पर आज पीएम मोदी और राष्ट्रपति मुर्मू ने उन्हें राजघाट पर श्रद्धांजलि दी. इस दौरान उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, दिल्ली के लेफ्टिनेंट गवर्नर बीके सक्सेना ने भी राजघाट पर मौजूद रहे.

New Update
गांधी जयंती पर प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति ने राजघाट पर दी श्रद्धांजलि

गांधी जयंती पर प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति ने राजघाट पर दी श्रद्धांजलि

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 154 जयंती और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की 119 में जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

श्रद्धांजलि कार्यक्रम में प्रधानमंत्री के साथ राष्ट्रपति, कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड्गे, लोकसभा के स्पीकर ओम बिड़ला और गांधी परिवार के कई सदस्य राजघाट पर मौजूद रहे.

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, दिल्ली के लेफ्टिनेंट गवर्नर बीके सक्सेना ने भी राजघाट पर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान के दौरे पर रहेंगे. वह 8 दिन में दूसरी बार राजस्थान जा रहे हैं जिसके लिए वह डबोक एयरपोर्ट पर पहुंच चुके हैं.

प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर राजस्थान में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. पीएम मेवाड़ के सांवलिया सेठ मंदिर में भी दर्शन करने के लिए जाएंगे. इसके बाद वह जनसभा को संबोधित करेंगे.

PM modi gandhi jayanti shastri jayanti raajghat