Hajipur News: बिहार के हाजीपुर में अपराधियों का तांडव, वार्ड पार्षद को सरेआम मारी गोली

Hajipur News: बिहार के हाजीपुर में अपराधियों का तांडव सरेआम देखने मिला है. मंगलवार की देर शाम अपराधियों ने सरेआम एक वार्ड पार्षद को गोली मार दी.

New Update
हाजीपुर में अपराधियों का तांडव

हाजीपुर में अपराधियों का तांडव

बिहार के हाजीपुर में अपराधियों का तांडव सरेआम देखने मिला है. मंगलवार की देर शाम अपराधियों ने सरेआम एक वार्ड पार्षद को गोली मार दी. जिला के थाना क्षेत्र में बाइक सवार अपराधियों ने वार्ड पार्षद को गोली मार मौके से फरार होने में कामयाब रहे. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस छानबीन में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि मंगलवार की देर शाम 8 बजे करीब सदर थाना क्षेत्र के दिग्गी कला पश्चिम में बाइक सवार अपराधियों ने वार्ड पार्षद को गोली मारी. मृतक पार्षद की पहचान हाजीपुर के वार्ड संख्या 5 के पार्षद पंकज राय के रूप में हुई है.

जानकारी के मुताबिक वार्ड पार्षद का गांव के कुछ लोगों से विवाद चल रहा था. 6 महीने पहले उन्होंने पुलिस से अपने हिफाजत की गुहार लगाई थी. वैशाली एसपी हरीकिशोर राय छानबीन करने अस्पताल पहुंचे तो वहां लोगों ने उनका घेराव कर लिया. इस दौरान पुलिस के साथ लोगों की बहस भी हुई. वैशाली एसपी ने घटना पर कहा कि प्रथम दृश्यता पूर्व के विवाद में घटना को अंजाम दिया गया है.

इधर घटना के बाद राज्य के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने फिर नीतीश कुमार को घेरा है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की अगवाई में एनडीए के गुंडो ने रात्रि में हाजीपुर में वार्ड पार्षद पंकज कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी. सीएम और दो-दो डिप्टी सीएम आराम से सो रहे हैं. उनके गुंडे तांडव कर रहे हैं.

Bihar Crime News Hajipur News Hajipur ward councilor shot