Jharkhand News: पूर्व सीएम चंपई सोरेन की एस्कॉर्ट गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, ट्रक से टक्कर से ड्राइवर की मौत

Jharkhand News: झारखंड के पूर्व सीएम चंपई सोरेन के एस्कॉर्ट गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया. घटना मंगलवार देर रात सरायकेला के टाटा मुख्य मार्ग पर मुड़िया के पास हुई.

New Update
चंपई सोरेन की एस्कॉर्ट गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त

चंपई सोरेन की एस्कॉर्ट गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त

झारखंड के पूर्व सीएम चंपई सोरेन के एस्कॉर्ट गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया. झारखंड के सरायकेला के टाटा मुख्य मार्ग पर मुड़िया के पास मंगलवार देर रात यह घटना हुई. पूर्व सीएम के एस्कॉर्ट गाड़ी को अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे गाड़ी के चालक आरक्षी विनय कुमार वानसिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस दुर्घटना में पांच जवान घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. जवानों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

पूरी घटना मंगलवार रात 2:00 बजे के आसपास की बताई गई. देर रात पूर्व सीएम को एस्कॉर्ट कर उनके आवास से गाड़ी लौट रही थी. इसी दौरान मुड़िया के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. ट्रक की टक्कर के बाद गाड़ी में सवार सभी जवान सड़क पर गिर गए. घटना की जानकारी राहगीरों और स्थानीय लोगों को लगी जिसके बाद घायल सभी जवानों को एंबुलेंस से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. सदर अस्पताल्स में चिकित्सक ने चालक को मृत घोषित कर दिया, जबकि अन्य घायल जवानों को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए एमजीएम रेफर किया गया है. पुलिस ने मृत चालक के परिवारवालों को भी घटना की जानकारी दी है.

मालूम हो कि चंपई सोरेन को लेकर झारखंड में राजनीति तेज हो गई है. अटकलों का बाजार गर्म है कि वह भाजपा में शामिल हो सकते है. इसी बीच वह दिल्ली रवाना हो गए थें, जहां से बीती रात वह झारखंड लौटे.

Champai Soren's escort vehicle jharkhand news former Champai Soren news