Hathras News: हाथरस में सत्संग के दौरान मची भगदड़, अब तक 100 से ज्यादा लोगों की मौत

Hathras News: हाथरस में भोले बाबा के सत्संग के दौरान अचानक भगदड़ मच गई, जिसमें 150 से ज्यादा लोगों को घायल बताए जा रहे हैं. वहीं 122 लोगों की मौत इसमें हो गई है. यह आंकड़ा अभी बढ़ भी सकता है.

New Update
हाथरस में सत्संग के दौरान मची भगदड़

हाथरस में सत्संग के दौरान मची भगदड़

उत्तर प्रदेश से अभी-अभी बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां हाथरस में एक सत्संग के दौरान भगदड़ मच गई है, जिसमें अबतक 100 से ज्यादा लोगों की मौत होने की आशंका जताई जा रही है. हाथरस में भोले बाबा के सत्संग के दौरान अचानक भगदड़ मच गई, जिसमें 150 से ज्यादा लोगों को घायल बताए जा रहे हैं. वहीं 122 लोगों की मौत इसमें हो गई है. यह आंकड़ा अभी बढ़ भी सकता है.

Advertisment

यह घटना हाथरस जिले से 47 किलोमीटर दूर फूलरई गांव गांव में हुई. हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया, जहां यहा हादसा हुआ वहां कई लोगों के शव बिखरे हुए हैं. भगदड़ मचने के बाद लोगों ने घायलों को अस्पताल में किसी तरह से टेम्पो-रिक्शा में लादकर भर्ती कराया. अस्पताल में भी घायल लोगों की लंबी लाइन लगी हुई है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सत्संग खत्म हो गया था. इसके बाद सभी लोग एक साथ हॉल से बाहर निकल रहे थे. हॉल और उसका गेट दोनों छोटा था, जिससे निकलने के दौरान भगदड़ मच गई. इस दौरान लोग एक-दूसरे के ऊपर चढ़कर हॉल से बाहर निकलने की कोशिश करने लगे. मृतकों में ज्यादातर महिलाएं और बच्चे शामिल है. 20 शवों को एटा भेजा गया है, वही कई शव हाथरस और अलीगढ़ ले गए हैं. घायलों को भी अलीगढ़ और हाथरस में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है.

घटना पर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लेते हुए जिला प्रशासन के अधिकारियों को उपचार के लिए जरूरी दिशा निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही घायल लोगों के जल्दी ठीक होने की कामना की और मृतकों के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है. सीएम ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं.

satsang in Hathras Hathras News