जमुई: भड़काऊ भाषण देने के आरोप में हिंदू स्वाभिमान संगठन की खुशबू पांडे के खिलाफ मामला दर्ज

हिंदू स्वाभिमान संगठन के स्थापना दिवस के मौके पर लक्ष्मीपुर प्रखंड में शोभायात्रा निकाली गई थी. जिस दौरान मलयपूर बस्ती की खुशबू पांडेय ने भड़काऊ भाषण दिया था.

New Update
खुशबू पांडेय

हिंदू स्वाभिमान संगठन की खुशबू पांडे

बिहार के जमुई जिला में हिंदू स्वाभिमान संगठन की सदस्य खुशबू पांडेय के खिलाफ प्राथमिक दर्ज की गई है. खुशबू पांडेय के खिलाफ विवादित भाषण देने के खिलाफ पुलिस ने संज्ञान लिया है.

15 नवंबर को लक्ष्मीपुर प्रखंड में हिंदू स्वाभिमान संगठन के कार्यक्रम के दौरान खुशबू पांडेय ने अपने भाषण में भड़काऊ बयान दिया था, इसके बाद उन पर पुलिस ने एक्शन लिया है.

हिंदू स्वाभिमान संगठन के स्थापना दिवस के मौके पर लक्ष्मीपुर प्रखंड में शोभायात्रा निकाली गई थी. जिस दौरान मलयपूर बस्ती की खुशबू पांडेय ने भाषण दिया था. भाषण का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. हिंदू स्वाभिमान संगठन जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर नरसिंह आनंद सरस्वती महाराज का है. 

लक्ष्मीपुर थाना अध्यक्ष राजवर्धन कुमार ने बताया कि भड़काऊ भाषण देने वाले मामले में खुशबू पांडेय और 15 से 20 लोगों के खिलाफ प्राथमिक दर्ज कराई गई है. वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर जांच की जा रही है.

प्राथमिक की दर्ज होने के बाद खुशबू पांडेय ने सामने आकर अपने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि मैंने भाषण में ऐसा कुछ नहीं बोला है जिसके आधार पर बिहार पुलिस मेरे खिलाफ कार्रवाई कर रही है. मुझे पुलिस पर भरोसा है कि जांच के दौरान वह इसको समझेगी और उचित न्याय करेगी.

jamui khushbupandey Hindu Swabhiman Organization