जमुई: बालू माफियाओं का आतंक, बालू लदे ट्रैक्टर से कुचले गए एसआई, मौत

मंगलवार को बालू माफिया ने गश्ती पर गए एसआई प्रभात रंजन को बालू लदे ट्रैकटर से रौंद डाला है. घटना में एसआई की मौत हो गई है और एक होमगार्ड जवान घायल है.

New Update
बालू माफिया का आतंक

बालू माफिया का आतंक

बिहार में बालू माफियाओं का दबंग लगातार बढ़ता जा रहा है. आए दिन बालू माफिया राज्य के अलग-अलग जिलों में अपनी दबंगई का परचम लहरा रहे हैं.

Advertisment

मंगलवार को बालू माफिया ने गश्ती पर गए एसआई को ट्रैक्टर से कुचल दिया है. घटना बिहार के जमुई जिले की है. बालू माफियाओं के इस दबंगई में 2018 बैच के एसआई प्रभात रंजन की मौत हो गई है. दरोगा की इस निर्मम हत्या ने पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा दिया है.

सूचना के मुताबिक अवैध बालू खनन की जानकारी मिलने पर दरोगा प्रभात रंजन अपने साथी पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे थे .करवाई करने गए दरोगा पर बदमाश बालू माफियाओं ने बालू लदे ट्रैक्टर से दरोगा को रौंद डाला. घटना में एसआई गंभीर रूप से घायल हो गए जिसके बाद उन्हें सदर अस्पताल लाया गया जहा डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना में होमगार्ड के जवान राजेश कुमार शाह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

घटना के बाद एसपी शौर्य सुमन जमुई के सदर अस्पताल पहुंचे जहां एसपी ने मामले की जांच की बात कही है.

घटना को अंजाम देने के बाद बालूमाफिया ट्रैक्टर सहित फरार हो गए. 

बालू माफिया के आतंक का यह कोई पहला मामला नहीं है. इसके पहले भी कई बार बालू माफियाओं ने पुलिस और सरकार को चुनौती दी है. राज्य में बालू माफियाओं का जानलेवा आतंक बीते दिन महिला अधिकारी पर भी देखने को मिला था.

Bihar Balu Mafia jamui terror