देश का PM कैसा हो, नीतीश कुमार जैसा हो JDU नेताओं ने CM आवास पर लगाए नारे

जदयू के दर्जन भर नेता-मंत्री उत्तर प्रदेश से शनिवार के दिन अपने आग्रह को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने के लिए पहुंचे. कार्यकर्ता नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री बनने के सपने को लेकर भी उनसे मिलने पहुंचे थे.

New Update
नीतीश कुमार से मिले उत्तर प्रदेश के जदयू कार्यकर्ता

नीतीश कुमार से मिले उत्तर प्रदेश के जदयू कार्यकर्ता

जदयू के दर्जन भर नेता-मंत्री उत्तर प्रदेश से शनिवार के दिन अपने आग्रह को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे.  उत्तर प्रदेश के जदयू मंत्रियों ने सीएम से फूलपुर लोकसभा चुनाव लड़ने का आग्रह किया है. पहले भी कई बार बिहार सीएम उत्तर प्रदेश के फूलपुर से चुनाव लड़ने का इशारा कर चुके हैं. हालांकि उन्होंने आज तक इसको लेकर खुलकर कभी कुछ नहीं कहा है. 

Advertisment

बैठक के बाद जदयू के कार्यकर्ताओं ने कहा कि वह सभी लगातार कोशिश कर रहे हैं कि उत्तर प्रदेश में भी जदयू की सरकार बने. आने वाले दिनों में नीतीश कुमार का कार्यक्रम उत्तर प्रदेश में आयोजित किया जाएगा. भारतीय जनता पार्टी को राज्य से  उखाड़ने की तैयारी की जा रही है.

नीतीश कुमार के पीएम बनने के नारे से गुंजा CM आवास

यह कार्यकर्ता नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री बनने के सपने को लेकर नीतीश कुमार के सरकारी आवास पहुंचे. जदयू कार्यकर्ताओं ने यहां पर नीतीश कुमार के पीएम बनने को भी नारे लगाए हैं.

बैठक में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद ललन सिंह, वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी, जल संसाधन मंत्री संजय झा, ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार, विधान परिषद संजय कुमार सिंह के साथ ही पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे.

अब देखना यह होगा कि आने वाले दिनों में क्या नीतीश कुमार अपने गढ़ बिहार से निकलकर उत्तर प्रदेश में भी अपनी राजनीतिक किस्मत को आजमाते हैं.

JDU Nitish Kumar phoolpur