Jharkhand News: झारखंड में बड़ा रेल हादसा, 2 लोगों की मौत, हावड़ा से मुंबई जा रही थी ट्रेन

Jharkhand News: झारखंड के चक्रधरपुर बड़ाबांबो रेलवे स्टेशन के पास रेल हादसा हुआ, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई है. वही इस दुर्घटना में 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं.

New Update
झारखंड में बड़ा रेल हादसा

झारखंड में बड़ा रेल हादसा

झारखंड में मंगलवार की सुबह एक बड़ा रेल हादसा हो गया. झारखंड के चक्रधरपुर बड़ाबांबो रेलवे स्टेशन के पास रेल हादसा हुआ, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई है. वही इस दुर्घटना में 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं.

बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह जहां रेल हादसा हुआ वहां पहले एक मालगाड़ी डिरेल हुई थी मालगाड़ी के डब्बे पटरी पर ही थे. इसी दौरान हावड़ा-मुंबई रेल मालगाड़ी के डब्बे के साथ टकरा गई. जिसके चलते कई पैसेंजर कोच पटरी से उतर गए. सुबह इस रेल दुर्घटना की सूचना आनन-फानन में अधिकारियों को दी गई. जिसके बाद  बड़े स्तर पर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह 3:45 पर यह हादसा हुआ. हावड़ा-मुंबई मेल के 18 डब्बे रेल दुर्घटना में डिरेल हो गए.

इसके पहले भी झारखंड में गम्हरिया रेलवे स्टेशन पर उत्कल एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त हुई थी. इस दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई थी. इसके बाद फरवरी में जामताड़ा और विद्यासागर स्टेशन के बीच हुई ट्रेन हादसा हुआ था. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी. सोमवार को बिहार के दरभंगा में भी संपर्क क्रांति ट्रेन दो हिस्सों में बट गई थी. हालांकि इस घटना में किसी के भी हताहत होने की कोई सूचना नहीं मिली थी. बताया गया था कि बोगियों को जोड़ने वालीकपलिंग टूटने के कारण यह हादसा हुआ था.

Jharkhand train accident jharkhand news tatanagar train accident