झारखण्ड: प्रधानमंत्री काफिले के सामने आई महिला, 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीते दो दिनों से झारखण्ड के दौरे पर थे. पीएम यहा बिरसा मुंडा की जयंती के मौके पर जनजातीय समूहों के लिए योजनाओं का शिलान्यास करने पहुंचे थे. पीएम की सुरक्षा में यहा एक बड़ी चूक हुई है.

New Update
पीएम काफिले के सामने आई महिला

पीएम काफिले के सामने आई महिला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार के दिन झारखंड के दौरे पर थे. बिरसा मुंडा के जयंती के मौके पर नरेंद्र मोदी झारखंड के दो दिवसीय दौरे पर मंगलवार को पहुंचे थे. बुधवार के दिन प्रधानमंत्री का काफिला रोड शो करते हुए कार्यक्रम स्थल पर पहुंच रहा था इसी दौरान काफिले के आगे सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए एक महिला पीएम की गाड़ी के ठीक सामने आ गई.

प्रधानमंत्री की गाड़ी के आगे अचानक इस तरीके से आने पर काफिले को रोक दिया गया. महिला के आ जाने से सुरक्षाकर्मियों के बीच अफरा तफरी का माहौल हो गया. इसके बाद पुलिसकर्मियों ने महिला को वहां से हटाकर काफिले को आगे बढ़ाया.

तीन पुलिसकर्मी निलंबित

पीएम के काफिले के बीच में महिला के आ जाने से तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है. प्रधानमंत्री की सुरक्षा के चूक के मामले में एक एसआई और दो कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है.

पीएम से मिलने की कोशिश

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि महिला को प्रधानमंत्री से मिलना था. जिसके लिए वह मंगलवार की रात से ही कोशिश कर रही थी लेकिन बार-बार असफल हो जा रही थी. बुधवार को उसने राजभवन जाने की भी कोशिश की थी लेकिन निराश होकर वापस लौट गई. बाद में महिला को काफिले के बारे में पता लगा तो वह वहां भी पीएम से मिलने के लिए जा पहुंची.

 

 

jharkhand policesuspend pmmodi pmconvoy