मुज्जफरपुर में जहरीली शराब कांड पर जीतन राम मांझी का नीतीश पर हमला

बिहार के मुज्जफरपुर जिले में जहरीले शराब से हुई मौत और आंखों की रोशनी जाने पर जीतन राम मांझी का बयान सामने आया है. उन्होंने सीधे तौर पर नीतीश कुमार के शराबबंदी कानून पर सावल उठाया है.

New Update
मुज्जफरपुर शराब कांड पर जीतन राम मांझी का बयान

मुज्जफरपुर शराब कांड पर जीतन राम मांझी का बयान

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने मुज्जफरपुर में हुए जहरीले शराब कांड पर अपना बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि शराबबंदी बिहार में लागू नहीं है. शराबबंदी के नाम पर बस गरीबों की हत्या और गरीबों को जेल भेजा जा रहा है. इसके साथ ही उन्होंने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा है कि वो अपने अहंकार में है, उन्हें समझ में नहीं आता है कि वह क्या करते हैं. 

Advertisment

जीतन मांझी ने आगे कहा कि जब वह नीतीश कुमार के साथ थे. तब उन्होंने खुद शराब नीति पर नीतीश कुमार से कहा था कि यह गलत है. उन्होंने नीतीश कुमार को गुजरात की तरह शराब नीति बनाने का सुझाव दिया था. जिससे राज्य को आर्थिक लाभ होता और गरीब भी जहरीली शराब पीने से नहीं मरते.

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के जीतन राम मांझी आगे कहते हैं, कि जो लोग चोरी चुपके जल्दबाजी में शराब बनाते हैं वह कई तरह के नशे मिलाते है जिससे वो जहरीली हो जाती है. गरीब लोग इसे पीकर मर जाते हैं. जो अमीर हैं वो महंगी शराब पीते हैं. 

बता दे कि बीते दिनों बिहार के मुज्ज्फ्फरपुर जिले में जहरीली शराब पीने से दो लोगों कि मौत हो गई थी और दो लोगों कि आंखों की रोशनी चली गई थी. 

Nitish Kumar death muzzffarpur sharabbandi