बिहार में ज़हरीली शराब का कहर, मुज़फ्फ़रपुर में २ की मौत

ट्रेंडिंग: बिहार में ज़हरीली शराब का असर फिर दिखाई दे रहा है. पिछले साल दिसंबर में सारण में ज़हरीली शराब पीने से मौत का मामला सामने आया था. अब फिर से मुज़फ्फ़रपुर में ज़हरीली शराब से 2 की मौत और 3 की आंखों की रौशनी चली गई है.

New Update
बिहार में फिर से ज़हरीली शराब का कहर, मुज़फ्फ़रपुर में २ की मौत

बिहार में फिर से ज़हरीली शराब का कहर, मुज़फ्फ़रपुर में २ की मौत

बिहार (Bihar) में ज़हरीली शराब (liquor) का कहर फिर से दिखाई दिया है. मिली जानकारी के अनुसार मुज़फ्फ़रपुर जिले (Muzaffarpur) में ज़हरीली शराब पीने दो लोगों की मौत की ख़बर आ रही है. इस मामले की जानकारी मृतकों के परिजनों ने दी है. साथ ही 3 लोगों की आंखों की रौशनी भी चली गयी है. बताया जा रहा है कि उन्होंने कुछ घंटों पहले शराब पी थी. 

Advertisment

मरने वालों में उमेश शाह (50) और पप्पू राम (32) हैं. जबकि राजू शाह (45), धर्मेन्द्र कुमार (26) के साथ एक और व्यक्ति की आंख की रौशनी चली गयी है. ये घटना मुज़फ्फ़रपुर के क़ाज़ीमुहम्मदपुर थाना क्षेत्र के पोखरिया पीर गांव की है.

टाउन ASP अवधेश दीक्षित ने मौत की पुष्टि की है. उन्होंने कहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ज़हरीली शराब की बात की पुष्टि की जायेगी. 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस इलाके में शिवचंद्र पासवान नाम का व्यक्ति शराब बेचने के काम में संलिप्त था. शक के आधार पर शिवचंद्र पासवान के घर वालों से पूछताछ की जा रही है.

Bihar Liquor Ban Muzaffarpur liquor muzaffarpur news