जेपी नड्डा का आज बिहार दौरा, BJP बैठक की करेंगे अध्यक्षता

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज बिहार दौरे पर आ रहे हैं. 21 दिनों के अंदर उनका यह दूसरा बिहार दौरा है. आज वह भाजपा सदस्यता अभियान की समीक्षा करेंगे.

New Update
जेपी नड्डा आज बिहार में

जेपी नड्डा आज बिहार में

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज बिहार दौरे पर आ रहे हैं. 21 दिनों के अंदर उनका यह दूसरा बिहार दौरा है. इस दौरे में वह भाजपा के सांसद, विधायक और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ सदस्यता अभियान की समीक्षा में शामिल होंगे.

तय कार्यक्रम के अनुसार पटना के भाजपा कार्यालय में जेपी नड्डा चार घंटे तक मीटिंग करेंगे. आज सुबह 10:30 बजे का पटना पहुंचेंगे और दोपहर 2:00 बजे तक राजधानी में ही अलग-अलग कार्यक्रमों का हिस्सा बनेंगे. 10:30 पटना एयरपोर्ट पहुंचने के बाद जेपी नड्डा 11:00 बजे विधानसभा सप्तमूर्ति पर माल्यार्पण करने जाएंगे. 11:20 में भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंचेंगे, जहां वह 12:50 तक संसदों और विधायकों के साथ बैठक करेंगे. इसके बाद 1:30 बजे तक सदस्यता अभियान के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. 1:30 बजे बिहार से हैदराबाद के लिए रवाना हो जाएंगे.

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष से संतोष पाठक ने बताया कि जेपी नड्डा सदस्यता अभियान की समीक्षा करने बिहार दौरे पर आ रहे हैं. इसके सिलसिले में वह लगातार देश के अलग-अलग हिस्सों में भी पहुंचे हैं. बिहार में भाजपा ने एक करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है.

बता दें कि इसके पहले 7 सितंबर को जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर बिहार पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने दो दिन के अंदर कई अस्पतालों का उद्घाटन किया था. जिसमें दरभंगा एम्स के लिए 1264 करोड़ रुपए की जगह 2000 करोड़ से अधिक की राशि से दरभंगा एम्स निर्माण का ऐलान किया था. इसके अलावा डीएमसीएच में 200 करोड़ से बने 210 बेड के सुपर स्पेशलिटी ब्लॉक का उद्घाटन किया. पटना के आईजीआईएमएस अस्पताल में नेत्र अस्पताल का भी उद्घाटन जेपी नड्डा ने किया था.

patna news JP Nadda in Bihar BJP meeting in Patna