कैमूर: नदी में डूबने से एक ही परिवार के 5 बच्चों की मौत, 3 सगी बहने भी

कैमूर में नहाने गए एक ही परिवार के पांच बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई है. मरने वालों में तीन सगी बहने शामिल है. और बाकि दोनों बच्चे परिवार के अन्य सदस्यों के है.

New Update
कैमूर में डूबने से 5 बच्चों की मौत

कैमूर में डूबने से 5 बच्चों की मौत

बिहार के कैमूर जिला के करमचट थाना क्षेत्र में दिवाली की अगली सुबह डूबने से एक ही परिवार के पांच बच्चों की मौत हो गई है. 

Advertisment

सोमवार को धवपोखर गांव में एक ही परिवार के पांच बच्चे नदी में नहाने के लिए गए थे तभी तालाब गहरा होने की वजह से बच्चे नहाते हुए उसमें डूब गए.

बच्चों की मौत के बाद से ही धवपोखर गांव में कोहरा मचा हुआ है. गांव वालों ने गहरे तालाब में उतारकर बच्चों को बारी-बारी से बाहर निकाला है जिन्हें देखने के बाद से ही गांव की महिलाएं सुबह से ही रोए जा रही हैं. तालाब से निकालने के बाद बच्चों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने सभी बच्चों को मृत घोषित कर दिया. मरने वालों में 4 लड़का और एक लड़की है जिसमें से तीन लड़कियां सगी बहन बताई जा रही हैं. 

धवपोखर गांव के सुशील राम की तीन बेटियां अनुप्रिया (12), अंशु प्रिया (10) और मधु (8) की डूबने से मौत हो गई है. वही सुशील राम के छोटे भाई सुनील राम की 4 साल की बेटी अपूर्व कुमारी और सुशील राम की बहन रिंकू देवी के 4 साल के बेटे अमन की भी डूबने से मौत हो गई है. परिवार वाले बच्चों की मौत से सदमे में हैं. 

घटना के बाद गांव में पुलिस जांच में जूट गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

गांव वालों ने बताया कि सुबह से ही परिवार वाले धान काटने के लिए खेत में गए थे बच्चे भी उन्हें देखकर पीछे-पीछे खेत में चले गए इसके बाद सभी बच्चे तालाब में नहाने के लिए उतर गए और पानी ज्यादा होने से डूब गए. 

death kaimur kamiur news drowning