पटना: नीतीश कुमार के खिलाफ मांझी का कल मौन प्रदर्शन

मंगलवार को हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के जीतन राम मांझी पटना उच्च न्यायालय के पास अंबेडकर स्मारक पर नीतीश कुमार के बयानों के खिलाफ कल 11:30 बजे मौन प्रदर्शन पर बैठेंगे. 

New Update
मांझी कल करेंगे प्रदर्शन

मांझी कल करेंगे प्रदर्शन

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी 14 नवंबर को पटना में धरने पर बैठने वाले हैं. 

मंगलवार को जीतन राम मांझी पटना उच्च न्यायालय के पास अंबेडकर स्मारक पर नीतीश कुमार के बयानों के खिलाफ 11:30 बजे मौन प्रदर्शन पर बैठेंगे. 

जीतन राम मांझी ने अपने एक्स हैंडल पर ट्वीट कर मौन प्रदर्शन की जानकारी साझा की है. पूर्व मुख्यमंत्री ने लिखा है- मेरे अपमान के सहारे पूरे दलित समाज को जलील करने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ कल 14 नवंबर को सुबह 11:30 बजे पटना उच्च न्यायालय के निकट अंबेडकर स्मारक पर एक मौन प्रदर्शन का आयोजन किया गया है जिसमें सभी संगठनों के साथ-साथ मैं भी उपलब्ध रहूंगा। जय बिहार

 बीते दिन जीतन राम मांझी विधानसभा से पारित हुए आरक्षण पर चर्चा कर रहे थे इसी दौरान नीतीश कुमार ने उन्हें बीच में टोकते हुए भरी सभा में बहुत कुछ सुना दिया था. पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि नीतीश कुमार ने विधानसभा में उन्हें नहीं बल्कि दलित समाज को शर्मसार किया है. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने महिलाओं को भी नहीं छोड़ा है. 

बिहार के मुख्यमंत्री के इन बयानों को प्रधानमंत्री ने भी कई जगह पर अपने भाषणों से साझा किया है. मांझी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी साथ देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने हमेशा ही हमारा साथ दिया है और नीतीश कुमार ने हमें प्रताड़ित किया है. प्रधानमंत्री ने नीतीश कुमार के दिए हुए बयानों को दलितों का मुद्दा समझ कर हमारे साथ खड़े होकर हमें सम्मान दिया है. राज्य के सभी दलित, छात्रा, पदाधिकारी और आमजन प्रधानमंत्री के आभारी हैं. 



nitishkumar jitanrammanjhi 14november