श्रीकृष्ण की जयंती समारोह में सदाकत आश्रम पहुंचे लालू यादव, CM नीतीश कुमार भी शामिल

राज्य के पहले मुख्यमंत्री श्रीकृष्णा सिंह की जयंती समारोह 26 अक्टूबर को कांग्रेस के मुख्यालय सदाकत आश्रम में आयोजित कराई गई. बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने खुद कार्यक्रम का नेतृत्व किया है. 

New Update
सदाकत आश्रम में कार्यक्रम का आयोजन

श्रीकृष्ण की जयंती समारोह सदाकत आश्रम में कार्यक्रम का आयोजन

26 अक्टूबर को बिहार के पहले मुख्यमंत्री श्री कृष्णा सिंह की जयंती को कांग्रेस के मुख्यालय सदाकत आश्रम, पटना में आयोजित कराई गई. कांग्रेस ने इस आयोजन को भव्य बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. शहर में जगह-जगह पर जयंती कार्यक्रम को लेकर सजावट की गई है. बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने खुद कार्यक्रम का नेतृत्व किया है.

Advertisment

श्रीकृष्ण की जयंती समारोह लालू यादव चीफ गेस्ट

136 वीं जयंती के कार्यक्रम में कांग्रेस ने राजद के लालू यादव को मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया है. साथ ही कांग्रेस ने जदयू पार्टी के भी नेताओं को आयोजन में बुलाया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया था. 

श्री कृष्णा सिंह की जयंती 21 अक्टूबर को ही थी. लेकिन दुर्गा पूजा होने की वजह से कांग्रेस ने 26 अक्टूबर को आयोजित किया है. राज्य में कांग्रेस बिहार के राजनीतिक दलों के साथ अपने इंडिया गठबंधन की ताकत का संदेश दे रही है.

राज्य में कांग्रेस की सरकार कहीं ना कहीं अपनी पार्टी को खो रही थी. लेकिन इंडिया गठबंधन से कांग्रेस राज्य में एक बार फिर से अपनी पैठ जमाने की कोशिश कर रही है. इसके लिए वह राज्य की तमाम राजनीतिक दलों को अपने साथ जोड़ कर भाजपा के खिलाफ एकजूटता बना रही है. इस तरह के आयोजन से आने वाले लोकसभा चुनाव को भी साधा जा रहा है. 

 

lalu yadav shree krishna singh sadakat ashram