चुनावी मौसम में बीजेपी नेताओं से मिले महेंद्र सिंह धोनी, चर्चा गर्म

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कूल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रही है. तस्वीर में धोनी भाजपा नेताओं के साथ नज़र आ रहे हैं, तस्वीर के बाद चर्चा हो रही है कि शायद वह राजनीति में आ सकते हैं.

New Update
भाजपा नेताओं से धोनी की मुलाकात

बीजेपी नेताओं से मिले महेंद्र सिंह धोनी

देश के पांच राज्यों में चुनाव के खत्म होने के बाद अब अगले साल लोकसभा चुनाव की तैयारियां चल रही हैं. चुनाव के आगमन को देखते हुए पार्टियों में नए सदस्यों का जुड़ना इन दिनों चल रहा है. 

भारतीय क्रिकेटर और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की भी दबी जुबान में धोनी के राजनीतिक पारी की शुरुआत की चर्चा हो रही है.

धोनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. तस्वीर में कप्तान कूल भाजपा के कुछ नेताओं के साथ नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के आने के बाद कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में धोनी भाजपा का दामन थाम सकते हैं. तस्वीर में राज्यसभा सांसद और झारखंड प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्यक्ष दीपक प्रकाश, रांची विधायक और झारखंड विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष सीपी सिंह और कांके के भाजपा विधायक समरी लाल नजर आ रहे हैं.

भाजपा नेताओं से धोनी की यह मुलाकात रांची एयरपोर्ट पर हुई. भाजपा के विधायक केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आगमन पर पहुंचे थे. और एमएस धोनी मुंबई जा रहे थे. एयरपोर्ट पर भाजपा के नेता और महेंद्र सिंह धोनी की मुलाकात हुई और बातचीत के बाद दोनों ने साथ में फोटो खिंचवाई. 

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद ज्यादातर रांची में ही रहते हैं. कई बार धोनी रांची की सड़कों पर बाइक राइड करते हुए, खेती-किसानी करते हुए भी नज़र आ चुके हैं.

jharkhand BJP election season mahendrasinghdhoni