मदुरै कोर्ट से मनीष कश्यप को मिली जमानत, कोर्ट ने NSA हटाया

प्रवासी मजदूरों से मारपीट के फर्जी वीडियो मामले में मदुरै कोर्ट ने आज मनीष कुमार को जमानत दे दी है. इसके साथ ही उनके खिलाफ लगाई गई एनएसए की धाराएं भी हटा दी गई हैं.

New Update
मनीष कश्यप को जमानत

मदुरै कोर्ट से मनीष कश्यप को मिली जमानत

बिहार के चर्चित यूट्यूबर मनीष कश्यप को कोर्ट से बड़ी राहत मिल गई है. तमिलनाडु में मजदूरों के साथ मारपीट और हिंसा के मामले में मनीष कश्यप कई दिनों से जेल में बंद थे.

Advertisment

रिपोर्ट्स के मुताबिक त्रिपुरारी कुमार उर्फ मनीष कुमार को मदुरई कोर्ट ने जमानत की मंजूरी दे दी है. इसके साथ ही उनके ऊपर लगे NSA की धाराओं को भी हटा दिया है.

तमिलनाडु में प्रवासी मजदूरों के मारपीट के फर्जी वीडियो के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई करते हुए उन्हें हाईकोर्ट जाने का आदेश दिया था. मनीष कश्यप ने पहले सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दायर कर अलग-अलग राज्यों में अपने खिलाफ दायर एफआईआर को एक जगह पर क्लब करने की मांग की थी.

1 महीने पहले कोर्ट में पेशी के दौरान यूट्यूबर मनीष कश्यप ने मीडिया से बात करते हुए राज्य की सरकार पर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि हमचारा चोर के बेटे नहीं है. हम फौजी के बेटे हैं, मर जाएंगे लेकिन झुकेंगे नहीं.  

मनीष कश्यप अभी पटना के बेउर जेल में बंद है. फ़ैसले के बाद से मनीष कश्यप के समर्थक और परिवार के बीच में खुशी का माहौल बना हुआ है.

Bihar manishkashyap NSA