Gaya Loksabha Seat: मांझी का अपनी ही सीट पर हुआ विरोध, वोट मांगने गए मांझी के खिलाफ लगे मुर्दाबाद के नारे

हम सेकुलर के संरक्षक जीतन राम मांझी गया लोकसभा से उम्मीदवार बनाए गए हैं. आज वह गया के विधानसभा में प्रचार के लिए निकले थे, जहां लोगों ने सड़क ना होने से पूर्व सीएम को घेर लिया और मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे.

author-image
सौम्या सिन्हा
एडिट
New Update
मांझी का विरोध

मांझी का अपनी ही सीट पर हुआ विरोध

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी लोकसभा चुनाव को लेकर एक्टिव हो गए हैं. अपने लोकसभा क्षेत्र की जिम्मेदारी को समझते हुए आज वह गया में प्रचार करने पहुंचे, जिस दौरान मांझी को भारी विरोध का सामना करना पड़ा. गया लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार के लिए बाराचट्टी विधानसभा क्षेत्र के डांगरा में मांझी का लोगों ने जमकर विरोध किया. 

हम सेकुलर के संरक्षक मांझी गया लोकसभा से उम्मीदवार बनाए गए हैं. एनडीए गठबंधन ने मांझी को गया सीट सौपीं है, इस सीट के लिए वोट मांगने आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी पहुंचने वाले हैं. गया से सटे औरंगाबाद में अमित शाह की आज चुनावी जनसभा का आयोजन हो रहा है, जनसभा की शुरुआत के पहले ही मांझी को गया की जनता ने अपनाने से मना कर दिया है.

मांझी को देखकर लोगों ने उनपर उतारा गुस्सा

बताया जा रहा है कि पूर्व सीएम मांझी बाराचट्टी विधानसभा क्षेत्र की विधायक और अपनी समधन ज्योति देवी के साथ सड़क पर लोगों से वोट मांग रहे थे. इस दौरान सड़क नहीं बनने से विधानसभा क्षेत्र के लोगों में नाराजगी थी, मांझी को देखकर नाराज लोगों ने अपना गुस्सा उनपर निकाल दिया. रोड नहीं होने की वजह से कई लोग मौके पर पहुंचे और नाराजगी जताते हुए मांझी जी के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे.  

हालांकि अपने खिलाफ विरोध को देखते हुए मांझी ने कई बार अपना पक्ष रखने की भी कोशिश की, लेकिन लोगों ने उनकी बातों को सुनने से साफ मना कर दिया. बाराचट्टी के लोग मांझी के खिलाफ प्रदर्शन को और उग्र करने लगे. मांझी ने अपने खिलाफ विरोध को देखते हुए वहां से किनारा कर लिया और दूसरी जगह प्रचार के लिए निकलते बने.

बता दें कि गया लोकसभा सीट से एनडीए उम्मीदवार के खिलाफ राजद ने भी अपने प्रत्याशी को उतारा है. गया सीट से राजद के प्रत्याशी कुमार सर्बजीत बनाए गए हैं, इस सीट पर पहले चरण 19 अप्रैल को हम बनाम राजद की टक्कर होगी.

Gaya Loksabha Seat protest against manjhi jitan ram manjhi from gaya