लोकसभा चुनाव: जीतन राम मांझी की चुनावी सीट फाइनल, सीट शेयरिंग में गया से बने एनडीए के प्रत्याशी

गया लोकसभा सीट से जीतन राम मांझी चुनाव लड़ेंगे. गुरुवार को हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष कुमार सुमन ने इस बात की जानकारी दी. मांझी 2014 के चुनाव में भी इस सीट से उतरे थे, लेकिन वह हार गए थे.

author-image
सौम्या सिन्हा
एडिट
New Update
गया सीट हम के खाते में

सीट शेयरिंग में गया से बने एनडीए के प्रत्याशी

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम के संरक्षक जीतन राम मांझी को आज लोकसभा चुनाव के लिए सीट मिल गई. एनडीए ने लोकसभा चुनाव में मांझी को गया सीट से चुनाव लड़ने पर सहमति जताई है. गया सीट से चुनाव लड़ने के लिए खुद पूर्व सीएम मांझी मैदान में उतरेंगे.

Advertisment

जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) के बेटे संतोष कुमार सुमन ने खुद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि गया लोकसभा सीट से जीतन राम मांझी चुनाव लड़ेंगे. हम अपने एजेंडे के साथ जनता के बीच में जाएगा.

GJLRYWtWsAAr9RA

गुरुवार को हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष कुमार सुमन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि संसदीय बोर्ड की बैठक में सर्वसम्मति से इस बात का निर्णय लिया गया है. एनडीए में गया लोकसभा से हम पार्टी को जिम्मेदारी दी गई है, इसके लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देता हूं. सुमन ने आगे कहा कि गया जिले से अधूरे कार्य को पूरा किया जाएगा. हमारी पार्टी का मुख्य उद्देश्य गरीबों की सेवा करना, गरीबों की आवाज को मुख्य एजेंडा बनाना है.

संतोष सुमन ने बताया कि 28 मार्च को मांझी गया के लिए नामांकन दाखिल करेंगे.

गया लोकसभा सीट से साल 2014 के लोकसभा चुनाव में भी जीतन राम मांझी उतरे थे. जदयू ने मांझी को गया सीट की कमान सौंप थी, लेकिन वह चुनाव में हार गए थे. जीतन राम मांझी को हरि मांझी से चुनाव में शिकस्त मिली थी. 

Jitan Ram Manjhi Bihar loksabha election 2024 gaya seat final gaya seat to manjhi