Muzaffarpur Crime: बेखौफ बदमाशों ने बीजेपी सांसद अजय निषाद की बहन के घर पर फेंका बम

मुजफ्फरपुर के सांसद अजय निषाद की बड़ी बहन डॉक्टर मंजू सहनी के घर पर अपराधियों ने सोमवार के दिन बम फेंका. बम की आवाज से आसपास के इलाके में हडकंप मच गया.

New Update
अजय निषाद के घर फेंका बम

अजय निषाद के घर फेंका बम

राज्य में अपराधियों का आतंक हर जिले में लगातार दिन-ब-दिन फैला हुआ नजर आ रहा है. बेख़ौफ़ अपराधियों ने अपने अपराध के पर को धीरे-धीरे करके 38 जिले में फैलाना शुरू कर दिया है. बेखौफ अपराधियों ने आम जनता के साथ-साथ, पुलिस प्रशासन पर भी हमला करने से हाथ पीछे नहीं खींचा है. अपराधियों के नए मंसूबे ने संसद की बहन को भी अपने निशाने पर लिया है.

Advertisment

मुजफ्फरपुर के सांसद अजय निषाद की बड़ी बहन डॉक्टर मंजू सहनी के घर पर अपराधियों ने सोमवार के दिन बम फेंका. बम की आवाज से आसपास के इलाके में हडकंप मच गया. पूरी घटना मुजफ्फरपुर के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के पंखाटोली की है. सांसद की बहन डॉक्टर मंजू साहनी शाम में घर में पूजा कर रही थी इसी दौरान बाहर जोरदार धमाका हुआ. मंजू ने जब बाहर निकल कर देखा तो दीवार पर काफी दूर तक कीचड़ फैला हुआ था. और आसपास देखा तो सुतली बम पड़ा हुआ नजर आया. इसके बाद उन्होंने दिवार को साफ पानी से साफ़ किया और अपने पति को इस बात की सूचना दी. 

पूरी घटना की जानकारी आज सुबह डॉक्टर मंजू के पति सिया लाल सहनी ने पुलिस को दी. सांसद की बहन ने किसी से भी दुश्मनी की बात को नकार दिया है. मौके पर सब इंस्पेक्टर रामदेव कुमार ने बताया कि सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची है और जांच में जुट गई है. प्रथमदृष्ट्यता मामला बमबाजी का लग रहा है लेकिन फिलहाल जांच की जा रही है.

पुलिस ने मौके पर से बम के सामान को बरामद किया है और उसे फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है. मामले की छानबीन के लिए पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है.

Bihar Muzaffarpur BJP biharpolice ajaynishad