Muzaffarpur News: बिहार पुलिस ने आरोपियों को चटाया धूल, बैंक लूट के इरादे को किया नाकाम

Muzaffarpur News: बिहार के मुजफ्फरपुर में बैंक लूटने पहुंचे बदमाशों को पुलिस ने पटखनी दे दी और दो बदमाशों को घायल भी कर दिया. पुलिस के इस अंदाज़ से बैंक लूट विफल हो गया.

New Update
बिहार पुलिस ने बैंक लूट को किया फ़ेल

बिहार पुलिस ने बैंक लूट को किया फ़ेल

अक्सर हम सुनते हैं कि अपराधियों के द्वारा बैंक लूट की घटना घटित हो गई. बैंक लूट की घटना में पुलिस के तमाशबिन और निहत्थे होने की भी बात निकल कर सामने आती है. लेकिन बीते दिन बिहार पुलिस ने बैंक लूटने पहुंचे बदमाशों को मुंह तोड़ जवाब दिया. बिहार के मुजफ्फरपुर में बैंक लूटने पहुंचे बदमाशों को पुलिस ने पटखनी दे दी और दो बदमाशों को घायल भी कर दिया. पुलिस के इस अंदाज़ से बैंक लूट विफल हो गया.

Advertisment

पूरी घटना मुजफ्फरपुर के इंडियन बैंक की है, जहां बैंक लूटने पहुंचे अपराधी और पुलिस के बीच में मुठभेड़ चली. इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर 12 राउंड फायरिंग की. दो की संख्या में पहुंचे बदमाश बैंक लूटने के मंशा से पहुंचे थे, लेकिन पुलिस को देखते ही उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की और दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाश को पैर में गोली लगी. घायल आरोपियों को इलाज के लिए एसकेएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल आरोपियों का नाम सुंदरम और दीपू बताया जा रहा है. इन दोनों बदमाशों का अपराधिक इतिहास भी रहा है. बिहार के अलावा देश के दूसरे राज्य में भी दोनों आरोपी सक्रिय रह चुके हैं.

इस पूरी घटना पर मुजफ्फरपुर के एसपी राकेश कुमार ने बताया कि सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के एक बैंक के पास दो बदमाश हथियार लेकर पहुंचे थे, जिसकी सूचना पुलिस को मिली. पुलिस ने शक होने पर दोनों को रोकने का प्रयास किया. लेकिन आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, जिसमें पुलिस ने आत्मरक्षा में फायरिंग की और दोनों बदमाशों को गोली लगी. पुलिस ने दोनों बदमाश के पास से हथियार भी बरामद किए है, जिसमें एक 9 एमएम की पिस्तौल और एक कट्टा मिला है.

crime news Bank robbery failed in Muzaffarpur Bank robbery in muzaffarpur muzaffarpur news