जन्मदिन के मौके पर चिराग पासवान का लोकसभा चुनाव में 40 सीटों का एलान

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) ने अपने जन्मदिन के मौके पर राज्य में 40 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान किया है. जिन सीट से गठबंधन की पार्टी लड़ेगी वहां भी लोजपा(रामविलास) का समर्थन रहेगा.

New Update
चिराग पासवान का लोकसभा चुनाव

लोजपा 40 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने जन्मदिन के मौके पर लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ी घोषणा की है. 

चिराग पासवान ने बिहार के सभी 40 सीट पर अपनी दावेदारी पेश की है. उन्होंने कहा है की पार्टी राज्य की हर सीट पर अपने संगठन को मजबूत करने की कोशिश कर रही है. 

मंगलवार को लोजपा के अध्यक्ष ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिन सीट पर लोजपा (रामविलास) चुनाव लड़ रही है, वह तो मजबूत कर ही रही है. इसके साथ ही जिस भी पार्टी के साथ लोजपा (रामविलास) गठबंधन कर रही है उस चुनावी क्षेत्र को भी संगठन समर्थन करेगी.

नीतीश कुमार नौकरियों में बैक डोर से एंट्री करवाते हैं - चिराग पासवान

चिराग पासवान ने 1.70 लाख शिक्षक पदों की नियुक्ति पर भी नीतीश कुमार पर हमलावर होते हुए कहा है कि नियुक्ति पत्र 1 झुनझुना है. जब-जब चुनाव आता है मुख्यमंत्री इस तरह की योजनाएं की घोषणा करते हैं. हकीकत में यह भ्रष्टाचार का दरवाजा खोलने का एक रास्ता है. 

नीतीश कुमार नौकरियों में बैक डोर से एंट्री करवाते हैं. कई ऐसे लोगों की नियुक्ति कराई गई है जिन्हें हस्ताक्षर तक करना नहीं आता है. बिहार के मुख्यमंत्री सिर्फ उनकी ही बहाली करवाते हैं जिनके पास मंत्रियों तक पहुंच है या रिश्वत देने के लिए पैसे हैं. ऐसे ही लोगों की नियुक्ति बैक डोर से की जाती है. इन सब वजह से शिक्षकों में आक्रोश देखने को मिल रहा है मुख्यमंत्री हर विभाग में बैक डोर से नियुक्ति करते हैं.

LJP ramvilas Bihar NEWS loksabha election