पटना: 10 दिसंबर को होने वाला अरिजीत सिंह का कॉन्सर्ट स्थगित, नई तारीख का ऐलान नहीं

10 दिसंबर को पटना के गांधी मैदान में होने वाला अरिजीत सिंह का कॉन्सर्ट रद्द कर दिया गया है, दरअसल उसी दिन राजधानी में पूर्वी राज्यों के विकास पर बैठक होनी है.

New Update
अरिजीत सिंह का कॉन्सर्ट रद्द

अरिजीत सिंह का कॉन्सर्ट रद्द

बिहार वालों को 10 दिसंबर का खासा इंतजार था. बीते कई दिनों से लोग अपने-अपने प्लान को 10 दिसंबर के हिसाब से बना रहे थे. दरअसल, 10 दिसंबर को बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह का कॉन्सर्ट राजधानी पटना में होने वाला था. इस कॉन्सर्ट को लेकर फैंस में बहुत उत्साह था, कॉन्सर्ट की टिकट कई लोग खरीद भी चुके थे.

लेकिन अब अरिजीत सिंह के फैंस के लिए एक दुखद खबर सामने आ रही है. दरअसल 10 दिसंबर को होने वाले कॉन्सर्ट को पोस्टपोन कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि 10 तारीख को राजधानी में वीवीआईपी मूवमेंट होने की वजह से कॉन्सर्ट को री -शेड्यूल किया गया है.

पूर्व क्षेत्रीय परिषद की 26वीं बैठक

ऑर्गेनाइजर्स ने बताया कि 10 तारीख को पटना में बिहार और पूर्वी राज्यों के विकास पर मीटिंग होनी है. इस मीटिंग में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी भाग लेने वाले हैं. पूर्व क्षेत्रीय परिषद की 26वीं बैठक में झारखंड, बिहार, पश्चिम बंगाल और उड़ीसा के सीएम शामिल हो सकते हैं. इसी कारण की वजह से कंसर्ट को पोस्टपोन किया गया है.

कंसर्ट की वजह से गांधी मैदान के पास से भीड़ होने की संभावना थी. सेफ्टी और सिक्योरिटी को ध्यान में रखते हुए ऑर्गेनाइजर्स ने यह फैसला लिया है कि इसे आगे की डेट पर करवाया जाएगा. हालांकि जिन भी लोगों ने कंसर्ट की टिकट बुक करवा ली है उन्हें इसके लिए कोई परेशानी नहीं होगी. आगे होने वाले कंसर्ट की डेट पर लोग अपने पास से एंट्री ले सकते हैं.

Bihar patna arijitsingh concert Arijit Singh in patna