पटना: चप्पल फैक्ट्री में आग, दम घुटने से २ मजदूरों की मौत

राजधानी पटना में रविवार देर रात चप्पल कारखाने में आग लगने से दो मजदूरों की मौत हो गई है. पटना सिटी के चप्पल फैक्ट्री में आग लगने के बाद से मोहल्ले में अफरा-तफरी का माहौल बन गया.

New Update
चप्पल फैक्ट्री में आग

चप्पल फैक्ट्री में आग

दिवाली के मौके पर जहां लोग पटाखे और दीये से खुशियां मना रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ राज्य के अलग-अलग जिलों में आगलगी की घटनाएं भी हुई हैं.

राजधानी पटना में रविवार देर रात चप्पल कारखाने में आग लगने से दो मजदूरों की मौत हो गई है. पटना के खाजेकला थाना क्षेत्र के नून की चौराहा हजारी मोहल्ले में चप्पल कारखाने में देर रात आग लगा गई. पटना सिटी के चप्पल फैक्ट्री में आग लगने के बाद से मोहल्ले में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. 

आग लगने की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को फोन कर दी जिसके बाद खाजेकला थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. 

फायर ऑफिसर गयानंद सिंह के मुताबिक चप्पल कारखाने में आग लगने के बाद धुंआ ज्यादा था जिसमें दम घुटने की वजह से सो रहे दो मजदूरों की मौत हो गई है. मृतक दोनों मजदूर जमुई जिला के रहने वाले थे. वहीं कुछ मजदूर आग बुझाने के दौरान गंभीर रूप से झुलस भी गए हैं. फायर ब्रिगेड की टीम तंग गली होने की वजह से आग बुझाने में काफी मशक्कत कर रही थी.

आग लगने की वजह स्पष्ट नहीं

आग लगने की वजह अभी स्पष्ट नहीं हुई है. लेकिन बताया जा रहा है कि दीये की वजह से आग लगी होगी या फिर दूसरा कारण शॉर्ट सर्किट भी हो सकता है. फैक्ट्री के मालिक की तरफ से अभी तक घटना को लेकर लिखित आवेदन नहीं दिया गया है. 

diwali factoryfire patnanews biharnews