PM Modi In Bihar: पटना के बिक्रम में रैली करेंगे पीएम मोदी, बक्सर और काराकाट में भी करेंगे जनसभा

PM मोदी बिक्रम में बीजेपी प्रत्याशी रामकृपाल यादव के लिए जनता से वोट मांगेंगे. बिक्रम के बाद पीएम काराकाट में उपेन्द्र कुशवाहा के पक्ष में जनसभा करेंगे. इसके बाद पीएम बक्सर में बीजेपी प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी के लिए वोट मांगेंगे.

New Update
पटना के बिक्रम में रैली करेंगे पीएम मोदी

पटना के बिक्रम में रैली करेंगे पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव 2024 अपने अंतिम चर्न्म में पहुंच चूका है. शनिवार 25 मई को छठे चरण का मतदान शुरू हो चुका है. वहीं अंतिम यानी सातवे चरण की वोटिंग 1 जून को होने हैं. सातवे चरण की वोटिंग से पहले पीएम मोदी एकबार फिर बिहार दौरे पर आ चुके हैं.

Advertisment

पीएम मोदी पटना आ चुके हैं. यहां से पीएम थोड़ी देर में बिक्रम में बीजेपी प्रत्याशी रामकृपाल यादव के लिए जनता से वोट मांगेंगे. बिक्रम के बाद पीएम काराकाट में राष्ट्रीय लोकदल के प्रत्याशी उपेन्द्र कुशवाहा के पक्ष में जनसभा करेंगे. इसके बाद पीएम बक्सर में बीजेपी प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी के लिए वोट मांगेंगे.

बिक्रम के बाद दोपहर डेढ़ बजे काराकाट और 3.30 बजे बक्सर पहुंचेंगे.

पीएम मोदी पुरे लोकसभा चुनाव के बीच अबतक नौ बार बिहार आ चुके हैं. इसके अलावा पीएम पिछले पांच दिनों के अन्दर दूसरी बार फिर बिहार में जनसभा कर रहे हैं. इससे पहेल पीएम पटना में रोड शो कर चुके हैं. इसके अलावा सुशिल मोदी को श्रधांजलि देने के लिए एक बार उनके आवास आ चुके हैं.

पीएम अबतक बिहार में 12 जनसभा और एक रोड शो कर चुके हैं. 

patna pm modi in bihar Bikram