PM Modi in Purnia: पूर्णिया से विपक्ष पर गरजे पीएम मोदी, कांग्रेस सनातन को नष्ट करने में जुटा

PM Modi in Purnia: पीएम मोदी ने पूर्णिया सभा से कहा कि हम भ्रष्टाचार को मिटाने में लगे हैं और विपक्षी गठबंधन इसको बचाने में लगी है. हमारी प्राथमिकता में वो लोग हैं, जिन्हें कोई नहीं पूजता. 

New Update
पूर्णिया से गरजे पीएम मोदी

पूर्णिया से गरजे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार में 3 घंटे तक चुनावी सभा को संबोधित करते रहे. पहले पीएम मोदी गया और फिर पूर्णिया में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. पीएम ने अपने दोनों ही सभाओं से संविधान, भ्रष्टाचार, राम मंदिर और आतंकवाद जैसे मुद्दे पर विपक्ष को घेरा. 

Advertisment

पीएम ने अपने विशाल जनसभा से कांग्रेस, राजद को अपने भाषण में शामिल किया. पूर्णिया से पीएम ने कहा कि एनडीए सरकार तीसरी पारी के लिए तैयार है. घमंडिया गठबंधन के लोग सनातन को मिटाने में लगे हैं. आज हमारी सरकार वंचित और शोषित वर्ग के लिए काम करती है, हमारी प्राथमिकता में वो लोग हैं, जिन्हें कोई नहीं पूजता. 

पहले बिहार सरकार सीमांचल को पिछड़ा कहकर उस इलाके से पल्ला झाड़ लेती थी, लेकिन हमारी सरकार ने सीमांचल और पूर्णिया के विकास को अपना मिशन बनाया. एनडीए सरकार ने सीमांचल के भाग्य को बदलने के लिए आकांक्षी जिला और आकांक्षी ब्लॉक जैसी योजनाएं चलाई. इसके बाद पूर्णिया ने देश में आकांक्षी जिलों में अपनी जगह बनाई है.

पीएम मोदी ने पूर्णिया सभा से कहा कि हम भ्रष्टाचार को मिटाने में लगे हैं और विपक्षी गठबंधन इसको बचाने में लगी है. भ्रष्टाचार के ठिकाने को बचाने के लिए सभी एक हो रहे हैं. जवानों की शहादत पर पीएम ने कहा कि पहले देश में जवानों की शहादत होती थी, तो आपको गुस्सा आता था. आज जो देश हमें आंख दिखाता है, वह आज कटोरा लेकर भटकता हुआ नजर आ रहा है.

Advertisment

20% मखाना बिहार के पूर्णिया में उत्पाद

संविधान बदलने को लेकर पीएम ने गया के बाद पूर्णिया सभा में भी कहा कि जो लोग संविधान बचाने की बात करते हैं, वह कभी बाबासाहेब अंबेडकर का संविधान कश्मीर में लागू नहीं करवा पाए. यह हमारी सरकार है जो आज जम्मू में भी संविधान को आन-बान और शान से लागू करा रही है. 

राम मंदिर को लेकर पीएम ने कहा कि विपक्षी गठबंधन कहते थे कि राम मंदिर बना तो देश में आग लग जाएगी. आज राम मंदिर पूरी दुनिया में भारत का गौरव बना है. घमंडिया गठबंधन के लोगों को भगवान श्री राम से परेशानी है. 

बिहार के किसान भरपूर मक्का उगाते हैं. राज्य में जूट और मखाने की भी भरपूर खेती होती है. जूट की एमएसपी हमारी सरकार ने दोगुनी कर दी है. बिहार से अकेले 20% मखाना पूर्णिया के किसान पैदा करते हैं. हमारी सरकार ने इसको प्रोत्साहित किया, जिसके बाद मखाने के उत्पादन दोगुने हो गए हैं. जी-20 में हमने दुनिया के बड़े-बड़े राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री को श्री अन्न यानी मोटा अनाज खिलाया. अब मोटा अनाज सिर्फ गरीबों के खाने तक सीमित नहीं है. अमीरों का खाना बन रहा है, जिसका फायदा हमारे किसानों को पहुंच रहा है. 

पूर्णिया में एथेनॉल प्लांट का उद्घाटन नीतीश जी ने किया था. आज भारत का पहला एथेनॉल प्लांट पूर्णिया में काम कर रहा है. कृषि और उद्योग को गति देने के लिए पूर्णिया में रेल और रोड को भी आधुनिक बनाया जा रहा है. 

पीएम मोदी ने कहा कि बड़े काम करने का दम सिर्फ भाजपा के पास है.

PM Modi in gaya PM Modi in Purnia RJD and INDIA Alliance