सलमान खान के घर पर फायरिंग, बिहार के बेतिया से जुड़े तार, पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया

एक्टर सलमान खान के मुंबई आवास के बाहर फायरिंग मामले की जांच करते हुए मुंबई पुलिस बिहार पहुंची है. सोमवार को पुलिस ने बेतिया के गांव से दो लोगों को हिरासत में लिया.

New Update
सलमान खान के घर फायरिंग

सलमान खान के घर फायरिंग

कुछ दिनों पहले एक्टर सलमान खान के मुंबई आवास के बाहर कुछ लोगों ने फायरिंग कर दी थी. बॉलीवुड एक्टर के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर अज्ञात लोगों ने फायरिंग की थी, जिसके बाद मुंबई क्राइम ब्रांच ने इसके लिए जांच शुरू की. मुंबई से शुरू हुई यह जांच अब बिहार पहुंच गई है, जिसमें पुलिस ने बेतिया में कार्यवाही की है. 

Advertisment

सलमान खान के अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बीते दिन ही पुलिस ने दो लोगों को गुजरात के भुज से गिरफ्तार किया था. यह दोनों लोग बिहार के बेतिया के गौनाहा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं, जिसके लिए पुलिस बिहार पहुंची है.

सोमवार को 24 वर्षीय विक्की गुप्ता और 21 वर्षीय जोगिन्दर पाल के घर पुलिस पहुंची. खबरों के मुताबिक पुलिस ने विक्की गुप्ता और जोगिंदर पाल के पिता को भी हिरासत में लिया है. हालांकि पुलिस ने अभी तक इस मामले में कुछ भी साफ-साफ बोलने से इनकार कर दिया है.

वही गांव में पुलिस आने के बाद गांव वाले और घर वाले सन्न रह गए हैं. गांववालों ने बताया कि होली के चार दिन बाद ही दोनों लोग मुंबई कमाने गए थे. विक्की गुप्ता की मां के अनुसार होली के बाद विक्की कमाने मुंबई गया था, लेकिन वहां क्या कर रहा था यह हम लोगों को नहीं पता था. जोगिन्दर की मां ने कहा कि मेरा बेटा निर्दोष है.

मालूम हो कि 14 अप्रैल की सुबह 5 बजे ही एक्टर सलमान खान के घर चार राउंड हवाई फायरिंग की गई थी. फायरिंग को दहशत फैलाने के मकसद से कराया गया था. इसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने ली है. लॉरेंस बिश्नोई फिलहाल जेल में बंद है, उसके भाई ने सोशल मीडिया के जरिए धमकी दी कि यह तो बस ट्रेलर है. सलमान खान को पहले भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी थी, जिसके बाद केंद्र सरकार ने सलमान खान को वाइ-प्लस सिक्योरिटी दी थी.

Bihar NEWS Salman Khan's house Salman khan firing case Firing at Salman Khan