सहरसा जिला की नाबालिग मुस्लिम लड़की का अपहरण, परिवार को मिल रही धमकी

बिहार के सहरसा जिले के फेकराही गांव से 2 सितंबर, 2023 को गुलफसा नाम की एक नाबालिग मुस्लिम लड़की का कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया था. लेकिन अभी तक पुलिस बच्ची को खोज पाने में नाकामयाब रही है.

New Update
सहरसा जिला की नाबालिग मुस्लिम लड़की का अपहरण, परिवार को मिल रही धमकी

सहरसा जिला की नाबालिग मुस्लिम लड़की का अपहरण, परिवार को मिल रही धमकी

बिहार (Bihar) के सहरसा (Saharsa) जिले के फेकराही गांव से 2 सितंबर, 2023 को गुलफसा नाम की एक नाबालिग मुस्लिम (muslim) लड़की का कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया था.

Advertisment

गुलफसा के पिता मजहर खान ने अपनी बेटी के अपहरण में मुख्य संदिग्ध के रूप में रत्नेश यादव, सरवन यादव, रवीन यादव, पप्पू यादव, अखिलेश यादव, सोनू कुमार और अमर यादव को नामित करते हुए एक औपचारिक शिकायत दर्ज कराई है.

खान का आरोप है कि उनकी बेटी को आरोपी जबरन ले गए और अब तक जांच में कोई प्रगति नहीं हुई है. 

ट्विटर पर इस मामले को लेकर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें लड़की के मां-बाप लोगों को इस बारे में बताते हुए नज़र आ रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद से कई लोगों ने इस वीडियो को शेयर किया है और मामले की जांच की मांग की है. 

Advertisment

परिवार ने आगे दावा किया है कि रत्नेश यादव और उनके परिवार के सदस्य उन्हें एफआईआर (प्रथम सूचना रिपोर्ट) वापस लेने के लिए डराने-धमकाने का प्रयास कर रहे हैं. उनका आरोप है कि उनकी दूसरी बेटी के खिलाफ धमकियां दी गई हैं, जिससे यह डर पैदा हो गया है कि अगर वे ऐसा नहीं करेंगे तो उसके भी अपहरण का खतरा हो सकता है.

फेकराही गांव में रहने वाले स्थानीय मुस्लिम परिवारों ने पुलिस की देरी से प्रतिक्रिया और गुलफसा के परिवार को मिल रही धमकियों पर अपनी चिंता और निराशा व्यक्त की है. वो अधिकारियों से अपराधियों को न्याय के कटघरे में लाने और अपहृत नाबालिग की सुरक्षित वापसी सुनिश्चित करने के लिए तत्काल और कड़ी कार्रवाई करने का आग्रह कर रहे हैं.

Bihar NEWS saharasa muslim muslim girl kidnap kidnap police bihar police saharasa news