हत्याकांड की जांच में बीमा भारती के घर पहुंची पुलिस, रुपौली प्रत्याशी ने कहा- मुझे जेल में डाल दो

पूर्णिया व्यवसायी गोपाल यादुका के मर्डर आरोपों की जांच में बीमा भारती के बेटे का नाम आया है. इस मामले की जांच करते हुए पूर्णिया पुलिस आज बीमा भारती के पटना सरकारी आवास पर पहुंची.

New Update
बीमा भारती ने चुनी कौन सी सीट

बीमा भारती के घर पहुंची पुलिस

पूर्णिया लोकसभा से राजद उम्मीदवार और रूपौली विधानसभा की पूर्व विधायक बीमा भारती के घर पुलिस ने धावा बोला. मंगलवार को बीमा भारती के पटना स्थित सरकारी आवास पर हत्या के मामले में पूर्णिया पुलिस से पहुंच गई. पुलिस को देख बीमा भारती भड़क गई और पूरे घटनाक्रम को विपक्ष की साजिश बताया. दरअसल पूर्व विधायक के बेटे को तलाशते हुए पूर्णिया पुलिस बीमा भारती के पटना आवास पहुंची. बीमा भारती के बेटे राजा कुमार पर पूर्णिया के एक बड़े व्यवसायी की हत्या की जांच के मामले में तलाश चल रही है.

Advertisment

मर्डर की सुपारी का आरोप

आज ही बीमा भारती ने रूपौली विधानसभा उपचुनाव के लिए भी अपना दावा ठोका है. अपने चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद अब पुलिस की दबिश से बीमा भारती की परेशानी बढ़ सकती है. मंगलवार को पुलिस के आने पर उन्होंने खुद को भी जेल भेजने की बात कही. उन्होंने पुलिस से कहा कि किसके परमिशन से अंदर घुसे हैं. यह सब सरकार के इशारे पर परेशान करने के लिए किया जा रहा है.

पूर्णिया व्यवसायी गोपाल यादुका के मर्डर की सुपारी का आरोप बीमा भारती के बेटे(Bima Bharti's son) राजा पर है. हत्याकांड में शामिल लाइनर और शूटर ने राजा का नाम पुलिस के सामने कबूला है. दोनों ने पुलिस को जानकारी थी कि हत्या के लिए 5 लाख की डील तय हुई थी. हत्या से पहले खाते में 1 लाख रुपयों से ज्यादा तीन किस्तों में ट्रांसफर किए जा चुके हैं. लाइनर के पकड़े जाने पर राजा पूर्णिया छोड़कर फरार हो गया, जिसके बाद पुलिस खोजबीन करते हुए पटना पहुंची. 

Advertisment

हालांकि पूर्व विधायक के आवास पर राजा के मौजूद न होने पर पुलिस को खाली हाथ ही वापस लौटना पड़ा.

Purnia Police at Bima Bharti residence Bima Bharti from Rupauli seat Bima Bharti news Bima Bharti's son