प्रशांत किशोर: तेजस्वी खुद अनपढ़ हैं, उन्हें सेक्स एजुकेशन के बारे में क्या पता होगा

जन सुराज पार्टी के नेता पीके ने उपमुख्यमंत्री से पूछा है कि उन्होंने किस स्कूल से सेक्स एजुकेशन की पढाई की है? तेजस्वी यादव ने सिर्फ कक्षा नवी तक ही पढ़ाई की है.

New Update
प्रशांत किशोर का तेजस्वी पर तंज

प्रशांत किशोर का तेजस्वी पर तंज

बिहार में नीतीश कुमार के बयान के बाद से घमासान मचा हुआ है. हर एक पार्टी अपनी-अपनी तरफ से नीतीश कुमार के बयानों पर लगातार प्रतिक्रिया दे रही है. विपक्ष लगातार नीतीश कुमार पर हावी है. वहीं कई पुराने साथी भी नीतीश कुमार के खिलाफ अब हमलावर होते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisment

एक समय नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री बनने के पीछे माथा पच्ची करने वाले पॉलीटिकल एनालिस्ट प्रशांत किशोर ने अब उनके बयानों को लेकर हमला बोला है. जन सुराज पार्टी के कर्ता-धर्ता प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार के बयानों को लेकर कहा है कि देश के इतिहास में आज तक किसी सिटिंग मुख्यमंत्री ने विधानसभा के पटल पर ऐसी भाषा का इस्तेमाल नहीं किया. जिस भाषा का आज मुख्यमंत्री ने इस्तेमाल किया है. वह राजनीति में अपने अंतिम दिन गिन रहे हैं. चार-पांच महीने में नीतीश कुमार जितना खींच पाएंगे खींच ले. लेकिन उसके बाद वह कुछ नहीं कर पाएंगे.

स्कूलों में इस तरह अश्लीलता के साथ यौन शिक्षा की पढ़ाई नहीं 

नीतीश कुमार पर और हमलावर होते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि राजा नंगा घूम रहा है, लेकिन राजा को पता ही नहीं है कि वह नंगा घूम रहा है. पिछले कई महीनो से नीतीश कुमार बोलना कुछ और शुरू करते हैं लेकिन बोल कुछ और जाते हैं.

Advertisment

अपने बयानों में आगे प्रशांत किशोर ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को भी लपेटा है उन्होंने कहा है कि तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री का बचाव किया था. उन्होंने नीतीश कुमार के बयानों को सेक्स एजुकेशन की बात कहा हैं जिसकी स्कूलों में पढ़ाई भी होती है. लेकिन बिहार के उपमुख्यमंत्री किस स्कूल में गए हैं? और किस स्कूल में सेक्स एजुकेशन की पढ़ाई उन्होंने की है? यह बात जनता के सामने सार्वजनिक करनी चाहिए.

तेजस्वी यादव ने सिर्फ कक्षा नवी तक ही पढ़ाई की है.

उपमुख्यमंत्री के ऐसे बयानों से उनके ज्ञान का भी प्रदर्शन हो रहा है, जो बताता है कि जब आप खुद स्कूल नहीं गए तो आपको तो यही लगेगा. पीके ने आगे कहा कि स्कूलों में इस तरह से वल्गैरिटी से सेक्स एजुकेशन नहीं पढ़ाया जाता है. जिस तरीके से राज्य के मुखिया ने विधानसभा में खड़े होकर कहा है.

Tejaswi Yadav Nitish Kumar jan suraj party prashant kishore