अमित शाह की 5 नवंबर को मुजफ्फरपुर में रैली, जनसभा सफ़ल बनाने की तैयारी

अमित शाह 5 नवंबर को मुजफ्फरपुर में जनसभा करेंगे. सभा स्थल का जायजा लेने के लिए बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता लगातार मुजफ्फरपुर पहुंच रहे हैं और लोगों से इस जनसभा को सफल बनाने की अपील कर रहे हैं.

New Update
अमित शाह का मुज़फ्फरपुर दौरा

अमित शाह का मुज़फ्फरपुर दौरा

साल 2024 में बिहार में लोकसभा चुनाव का मेला लगने वाला है. राज्य में राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने दल को मजबूत करने में लगी हुई है. वहीं केंद्र सरकार भी बिहार को साधने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है.

Advertisment

अमित शाह भाजपा के तरफ़ से लगातार चुनावी यात्रा कर रहे है. राज्य में 5 नवंबर को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार की धरती पर उतरने वाले हैं. अमित शाह मुजफ्फरपुर में 5 नवंबर को जनसभा करेंगे.

पताही एयरपोर्ट के लिए जमीन की मांग

मुजफ्फरपुर में केंद्रीय गृहमंत्री के आगमन को लेकर भाजपा के कई दिग्गज नेता लगातार मुजफ्फरपुर में सभा स्थल का जायजा लेने पहुंच रहे हैं. अमित शाह की इस जनसभा को सफल बनाने के लिए प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय भी पताही हवाई अड्डे का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे.

मीडिया से बात करते हुए नित्यानंद राय ने पताही एयरपोर्ट की जमीन पर राज्य सरकार कोड दोषी ठहराया है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने पताही एयरपोर्ट के लिए जमीन की मांग को लेकर बिहार सरकार को कई बार पत्र लिखा है लेकिन सरकार जमीन उपलब्ध नहीं करा रही है.

मंगलवार को एसपीजी की टीम मुजफ्फरपुर में अमित शाह के दौरे को लेकर पहुंच चुकी है. अमित शाह के इस दौरे को सफल बनाने के लिए भाजपा के पूर्व मंत्री अजीत कुमार और पार्टी के प्रदेश महासचिव शिवेश कुमार ने लोगों से अनुरोध किया है.

Bihar NEWS Muzaffarpur amit shah