RJD विधानसभा प्रत्याशी संतोष कुशवाहा BJP में शामिल, सम्राट चौधरी ने दिलाई सदस्यता

बुधवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय, पटना में प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने राजद के विधानसभा प्रत्याशी संतोष कुशवाहा समेत कई लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई.

New Update
संतोष कुशवाहा BJP में शामिल

संतोष कुशवाहा BJP में शामिल

बिहार राजद के प्रत्याशी रहे संतोष कुशवाहा ने आज पटना में भाजपा की सदस्यता ली. बुधवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय, पटना में प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने संतोष कुशवाहा समेत कई लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई.

Advertisment

संतोष कुशवाहा पूर्वी चंपारण के केसरिया विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी रहे हैं. भाजपा ज्वाइन करने पर पार्टी नेताओं और कुशवाहा समर्थकों ने उन्हें बधाई दी. संतोष कुशवाहा के भाजपा में आने पर प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने भी उनका स्वागत किया. सम्राट चौधरी ने कहा कि भाजपा किसी व्यक्ति के परिवार के पार्टी नहीं है, बल्कि पूरी पार्टी एक परिवार है. मैं पार्टी में आने वाले सभी लोगों का स्वागत करता हूं, इससे भाजपा और मजबूत बनेगी. कुशवाहा जी के आने से पहले भाजपा प्रत्याशी राधा मोहन सिंह एक लाख वोट से जीत रहे थे, अब यह जीत बढ़कर ढाई लाख से तीन लाख हो जाएगी.

सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि भाजपा सामाजिक संरचना के लिए दलित और आदिवासी समाज से आने वाले लोगों को राष्ट्रपति बनाती है. जबकि दूसरी तरफ राजद के लोग अपने ही परिवार की पार्टी बनाते हैं. सम्राट चौधरी ने कहा कि जब तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हैं, तब तक पिछड़े, दलित, अति पिछड़े और सवर्ण गरीब का आरक्षण कोई खत्म नहीं कर सकता है.

RJD Candidate Santosh Kushwaha Bihar loksabha election 2024 Santosh Kushwaha joins BJP