तेजस्वी यादव की यात्रा का दूसरा चरण 16 अक्टूबर से, जानिए किन जिलों में कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद

दुर्गा पूजा के बाद ही तेजस्वी यादव दूसरे चरण की कार्यकर्ता संवाद यात्रा पर निकलेंगे. जानकारी के मुताबिक तेजस्वी यादव 16-26 अक्टूबर तक 11 दिनों तक 11 जिलों में यात्रा करेंगे.

New Update
यात्रा का दूसरा चरण

यात्रा का दूसरा चरण

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव कार्यकर्ता संवाद यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत करने जा रहे हैं. दूसरे चरण के लिए तारीख भी तय कर ली गई है. दुर्गा पूजा के बाद ही तेजस्वी यादव दूसरे चरण की यात्रा पर निकलेंगे. अब तक की जानकारी के मुताबिक तेजस्वी यादव 16-26 अक्टूबर तक 11 दिनों के लिए 11 जिलों में यात्रा पर रहेंगे. इस दौरान वह बांका, जमुई, मुंगेर, खगड़िया, बेगूसराय, लखीसराय, शेखपुरा, नवादा, नालंदा, जहानाबाद, अरवल और गया जाएंगे.

नेता प्रतिपक्ष की यात्रा को लेकर राजद प्रवक्ता एजाज अहमद ने बताया कि तेजस्वी यादव दूसरे चरण की यात्रा के तहत 16 से 26 अक्टूबर तक विभिन्न जिलों में जाएंगे. इसके लिए सभी जिला अध्यक्ष को सूचना दे दी गई है. 16 अक्टूबर को राजद नेता बांका, 17 अक्टूबर को जमुई, 18 अक्टूबर को मुंगेर, 19 को खगड़िया और 20 अक्टूबर को बेगूसराय जाएंगे. 21 अक्टूबर को वह लखीसराय/शेखपुरा में यात्रा करेंगे. 22 अक्टूबर को नवादा, 23 को नालंदा, 24 अक्टूबर को जहानाबाद/अरवल, 25 अक्टूबर को गया और 26 अक्टूबर को संगठन जिला टेकारी में कार्यकर्ताओं के साथ संवाद यात्रा करेंगे. इस कार्यक्रम की अधिक जानकारी आने वाले दिनों में जारी की जाएगी. 

इसके पहले तेजस्वी यादव प्रथम चरण की यात्रा में हर जिले में दो दिन रुकते थे और कार्यकर्ताओं से संवाद करते थे. मगर इस चरण में उनका एक दिन का हीं प्रवास जिलों में रखा गया है.

tejashwi yadav news Tejashwi Yadav Yatra Karyakarta Samwad Yatra Phase 2