तेजस्वी यादव ने मुंगेर चुनाव बवाल को लेकर अनंत सिंह पर उठाए सवाल, पूछा- इसी लिए बाहर आए थे?

तेजस्वी यादव ने मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह के पैरोल पर सवाल उठाते हुए चुनाव में हुए हंगामे पर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने आज कहा कि चुनाव को प्रभावित करने के लिए अनंत सिंह को पैरोल दिया गया था.

New Update
अनंत सिंह पर भड़के तेजस्वी यादव

अनंत सिंह पर भड़के तेजस्वी यादव

लोकसभा चुनाव 2024 में चौथे चरण में बिहार के 5 सीटों पर 13 मई को मतदान खत्म हुआ. वोटिंग के दौरान बिहार में हंगामा भी हुआ, जिस पर अब बिहार के पूर्व डिप्टी और राजद नेता तेजस्वी यादव ने सवाल उठाया है. तेजस्वी यादव ने मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह के पैरोल पर सवाल उठाते हुए चुनाव में हुए हंगामे पर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने आज कहा कि चुनाव को प्रभावित करने के लिए अनंत सिंह को पैरोल दिया गया था.

Advertisment

राजद नेता ने आगे कहा कि जो कुछ भी मुंगेर में चुनाव के दौरान हुआ उसकी शिकायत हमने चुनाव आयोग से की है. तेजस्वी यादव ने अपने बयान में अनंत सिंह का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आप जान सकते हैं कि लोगों को पेरोल क्यों दिया गया? इसी काम के लिए दिया गया है. जो जंगल राज चलाते हैं, वह ही जंगल राज कायम करना चाहते हैं.

तेजस्वी यादव ने आगे सीएम नीतीश कुमार को भी घेरते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी को आज बनारस जाना था, लेकिन नहीं जा पाए. स्वास्थ कारणों की वजह से. लेकिन हमें बात याद आ रही है कि मुख्यमंत्री जी ने कहा था कि जो 14 में आए हैं वह 24 में जाएंगे. जो हमको कुछ सिखाया है, वही काम में हम लगे हैं कि 24 में कैसे जाएंगे. इसमें हमको उनका पूरा सहयोग और आशीर्वाद मिल रहा है.

दरअसल 13 मई को चौथे चरण के में मुंगेर में वोटिंग के दौरान राजद ने जदयू पर गंभीर आरोप लगाए थे. राजद के प्रदेश अध्यक्ष जनदानंद सिंह ने सीएम नीतीश कुमार की पार्टी पर आरोप लगाया था कि उन्होंने बूथ कब्जा किया है. इसके खिलाफ मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को पत्र लिखकर कार्रवाई की भी मांग की गई है. राजद की शिकायत में कुल 64 बूथों पर कब्जा करने का आरोप लगाया गया है.

Munger Voting ruckus stone pelting in Munger during election Tejashwi Yadav raised question on Anant Singh Anant Singh Parol