तेजस्वी यादव कल से करेंगे दूसरे चरण की कार्यकर्ता यात्रा, आज बांका के लिए होंगे रवाना

तेजस्वी यादव बुधवार से अपने कार्यकर्ता संवाद यात्रा के दूसरे फेज की शुरुआत करने जा रहे हैं. इस यात्रा के लिए आज वह पटना से बांका रवाना होंगे.

New Update
दूसरे चरण की कार्यकर्ता यात्रा

दूसरे चरण की कार्यकर्ता यात्रा

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बुधवार से अपने कार्यकर्ता संवाद यात्रा के दूसरे फेज की शुरुआत करने जा रहे हैं. इस यात्रा के लिए आज वह पटना से बांका रवाना होंगे. बांका में तेजस्वी यादव सर्किट हाउस में आज रात ठहरेंगे और 16 अक्टूबर से यात्रा की शुरुआत करेंगे. 16 से 26 अक्टूबर तक कार्यकर्ता दर्शन सह संवाद कार्यक्रम चलेगा. दूसरे चरण में राजद नेता बिहार के 12 जिलों में जाएंगे, जहां वह कुल 54 विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे. दूसरे चरण की यात्रा समाप्ति के साथ ही अगले चरण की घोषणा की जाएगी. 

राजद के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने बताया कि 16 अक्टूबर को तेजस्वी यादव बांका में अमरपुर, गोरिया, बांका, कटोरिया और बेलहर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे. अगले दिन 17 अक्टूबर को जमुई के सिकंदरा, जमुई झाझा और चकाई के कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे. 18 अक्टूबर को मुंगेर में तारापु,  मुंगेर और जमालपुर, 19 अक्टूबर को खगड़िया के अलौली, खगड़िया, बेलदौर और परवत्ता के कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे. 20 अक्टूबर को तेजस्वी यादव बेगूसराय के चेरिया, बरियारपुर, बछबाड़ा, तेघड़ा, मटिहानी, बेगूसराय, बखरी और साहेबपुर कमाल. 21 अक्टूबर को लखीसराय में सूर्यगढ़ा, लखीसराय, शेखपुरा और बरबीघा के कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे. 22 अक्टूबर को वह नवादा में रजौली, हिसुआ, नवादा, गोविंदपुर और वारिसलीगंज के कार्यकर्ताओं से मिलेंगे.

23 अक्टूबर को राजगीर में अस्थावां, बिहारशरीफ, राजगीर इस्लामपुर हिस्ल नालंदा और हरनौत के कार्यक्रमों में शामिल होंगे. 24 को तेजस्वी यादव जहानाबाद के मखदुमपुर, घोसी, अरवल और कुर्था जाएंगे. 25 को बोधगया के बाराचट्टी, बोधगया, गया शहर, बेलागंज, वजीरगंज के अलावा 26 को इमामगंज, गुरुआ, टेकरी, अतरी और शेरघाटी के कार्यकर्ताओं से चुनावी संवाद करेंगे. इसी के साथ 26 अक्टूबर को दूसरे चरण की यात्रा समाप्त हो जाएगी.

मालूम हो कि तेजस्वी यादव ने पहले चरण के कार्यकर्ता संवाद यात्रा में समस्तीपुर, मधुबनी, दरभंगा और मुजफ्फरपुर जिलों के कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया था.

Bihar NEWS tejashwi yadav news Karyakarta Samwad Yatra Phase 2