4th Phase Voting in Bihar: मुंगेर में वोटिंग के दौरान दो बूथों पर हंगामा, पुलिस पर भी पथराव

4th Phase Voting in Bihar: मुंगेर में वोटिंग के दौरान बूथ संख्या 145 और 146 पर दो गुटों में भिड़ंत हो गई है, जिसके बाद इलाके में हंगामा शुरू हो गया. हंगामें के बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए लाठियां चलाई है.

New Update
मुंगेर में वोटिंग के दौरान हंगामा

मुंगेर में वोटिंग के दौरान हंगामा

लोकसभा चुनाव में चौथे चरण की वोटिंग बिहार की 5 सीटों पर हो रही है. मुंगेर लोकसभा सीट पर भी सुबह 7 बजे से वोटिंग हो रही है. वोटिंग के दौरान मुंगेर लोकसभा में हंगामा होने की भी खबर आई है. 

Advertisment

मुंगेर में वोटिंग के दौरान बूथ संख्या 145 और 146 पर दो गुटों में भिड़ंत हो गई है, जिसके बाद इलाके में हंगामा शुरू हो गया. हंगामें के बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए लाठियां चलाई है. इसके अलावा पुलिस ने दो लोगों को इस मामले में गिरफ्तार भी किया है. खबर आ रही है कि राजद के प्रदेश महासचिव पंकज यादव ने मध्य विद्यालय नौलखा में ज्यादा चहलकदमी कर रहे थे, जिसकी वजह से उन्हें भी हिरासत में लिया गया है.

इसके अलावा मुंगेर के रामदेव सिंह कॉलेज बूथ पर बीएलओ की अनुपस्थित होने के कारण स्थानीय मतदाताओं ने पर्ची बनाए जाने को लेकर हंगामा किया. जिस पर पुलिस ने लोगों की पिटाई कर दी. पुलिस की मार के बाद भीड़ उग्र हो गई और भीड़ ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया. इस पथराव में एक पुलिस जवान के घायल होने की खबर आ रही है. घायल जवान को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है.

पुलिस के आला अदाधिकारियों को घटना के बाद इलाके में तैनात किया गया है. जिसके बाद मामला शांत है और वोटिंग जारी है.

GNbqLmfXYAAumq1

मुंगेर में चौथे चरण की वोटिंग के दौरान एक पोलिंग बूथ पर पदाधिकारी की मौत की खबर आ रही है. मुंगेर लोकसभा सीट के बूथ संख्या 210 के पीठासीन पदाधिकारी ओमकार चौधरी की हार्ट अटैक से मौत हो गई है. ओमकार चौधरी मध्य विद्यालय चकासिम इब्राहिम शंकरपुर बूथ पर ड्यूटी के लिए तैनात थे.

Bihar loksabha election 2024 4th phase voting in Bihar Munger Voting ruckus stone pelting in Munger during election