पटना सिटी में सरेआम एक व्यक्ति को मारी गोली, अस्पताल ले जाने से पहले ही हुई मौत

15 अगस्त की रात पटना सिटी के सुलतानगंज थाना क्षेत्र के मस्जिद के पास अज्ञात अपराधियों ने एक 22 वर्षीय युवक को गोली मार दी. गोली लगने के कारण अस्पताल जाने के दौरान ही व्यक्ति की मौत हो गई.

New Update
पटना सिटी में एक व्यक्ति को मारी गोली

पटना सिटी में एक व्यक्ति को मारी गोली

बिहार की राजधानी पटना में तमाम बड़े नेताओं का बसेरा है. यहां पुलिस प्रशासन भी 24 घंटे चौकन्ना होने का दावा करती है. "पटना पुलिस आपकी सेवा में सदैव हाजिर" जैसे नारे आपको राजधानी की सड़कों पर नजर आ जाएंगे. मगर पुलिस के इन दावों से अपराध कम करने में असर नहीं हो रहा है. पटना में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने सरेआम एक व्यक्ति को गोली मार दी.

15 अगस्त की रात पटना सिटी के सुलतानगंज थाना क्षेत्र के मस्जिद के पास अज्ञात अपराधियों ने एक 22 वर्षीय युवक को गोली मार दी. गोली लगने के बाद व्यक्ति घायल हो गया, जिसे स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया. मगर रास्ते में ही व्यक्ति ने दम तोड़ दिया था. इधर घटना को अंजाम देकर अपराधी मौके से फरार होने में सफल रहे.

 घटना की सूचना मिलने के बाद एसएसपी सरथ से अपने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. घटनास्थल से कई खोखे पुलिस के हाथ लगे हैं. मृतक की पहचान खाजेकला थाना क्षेत्र के सुई के मस्जिद निवासी मोहम्मद आकिब इमादी के रूप में हुई है.

घटना के बाद पुलिस ने कहा कि फिलहाल अभी ठोस जानकारी हाथ नहीं लगी है. हत्या का कारण भी अभी अस्पष्ट है. मृतक युवक के पॉकेट से आधार कार्ड और मोबाइल मिला है. मौके पर सीसीटीवी फुटेज में घटना कैद हुई है, जिसके माध्यम से अपराधियों की पहचान की जा रही है. एफएसएल टीम ने घटनास्थल से तथ्य इकट्ठा किए हैं. रिपोर्ट आने के बाद ही सच्चाई का पता लग पाएगा. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेजा गया है.

Patna city news Patna Crime News