सुपौल में वोटिंग के दौरान एक पीठासीन पदाधिकारी की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बिहार के सुपौल में मतदान के दौरान ड्यूटी पर तैनात एक अधिकारी की मौत हो गई है. सुपौल में पीठासीन अधिकारी शैलेंद्र कुमार की अचानक तबियत बिगड़ने से मौत हो गई.

New Update
सुपौल में पीठासीन पदाधिकारी की मौत

सुपौल में पीठासीन पदाधिकारी की मौत

देशभर में लोकसभा चुनाव 2024 का तीसरा चरण का मतदान चल रहा है, जिसमें बिहार के भी पांच संसदीय सीटों पर मतदान जारी है. बिहार के झंझारपुर, सुपौल, अररिया, मधेपुरा और खगड़िया में वोटिंग चल रही है, जहां शांतिपूर्ण मतदान कराए जा रहे हैं. बिहार में तीसरे चरण के मतदान के बीच एक बुरी खबर भी निकाल कर सामने आई है. बिहार के सुपौल में मतदान के दौरान ड्यूटी पर तैनात एक अधिकारी की मौत हो गई है.

Advertisment

सुपौल में एक पीठासीन अधिकारी की मतदान ड्यूटी के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने पीठासीन अधिकारी का नाम शैलेंद्र कुमार बताया है. अधिकारियों के मुताबिक निर्मली विधानसभा के सरायरंजन के मतदान केंद्र संख्या 163 पर मतदान शुरू होने के बाद पीठासीन अधिकारी की तबीयत बिगड़ गई. तबीयत खराब होने के बाद शैलेंद्र कुमार को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. शिक्षक की मृत्यु के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

खबरों के मुताबिक शैलेंद्र कुमार सवेरे 5:00 बजे मतदान केंद्र पर घूम कर जायजा ले रहे थे. 7:00 बजे वोटिंग करने की तैयारी कर रहे थे और फिर अचानक गिरकर बेहोश हो गए.

मृतक शैलेंद्र कुमार पीआरएलएन हाई स्कूल रतनपुर में बतौर शिक्षक पदस्थापित थे. शैलेन्द्र कुमार की मृत्यु के बाद दूसरे पीठासीन पदाधिकारी को मतदान केंद्र पर नियुक्त किया गया है.

Bihar loksabha election third phase voting in bihar presiding officer died in Supaul supaul loksabha election