चिराग पासवान ने किया मतदान, खगड़िया में कम मतदान पर जताई चिंता

चिराग पासवान ने आज तीसरे चरण में मतदान किया. मंगलवार को चिराग पासवान वोट करने के लिए अपने पैतृक गांव पहुंचे, वोटिंग के बाद उन्होंने लोगों से वोटिंग की भी अपील की.

New Update
चिराग पासवान ने किया मतदान

चिराग पासवान ने किया मतदान

लोजपा(रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने आज तीसरे चरण में मतदान किया. मंगलवार को चिराग पासवान हेलीकॉप्टर से बेगूसराय जिले के बखरी पहुंचे, सड़क मार्ग के जरीय वह अपने पैतृक गांव मतदान करने के लिए निकल गए. चिराग पासवान खगड़िया लोकसभा सीट पर मतदान के लिए पहुंचे, जहां से उन्होंने कम मतदान होने पर भी चिंता जताई. चिराग पासवान ने कहा कि हर चुनाव में अपने अपने पैतृक गांव में मतदान करने आते हैं और लोगों को जागरूक भी करते हैं.

Advertisment

पिछले दो चरणों में बिहार के वोटिंग प्रतिशत को लेकर चिंता जाहिर करते हुए चिराग ने कहा कि- पिछले दो चरणों में मत प्रतिशत में कमी देखी गई है, खासकर बिहार में मतदान का प्रतिशत कम रहा था. लेकिन अब मतदाताओं में उत्साह देखने मिल रहा है और निश्चित रूप से आने वाले सभी चरणों में मतदान प्रतिशत में वृद्धि होगी. 

अपने पैतृक गांव भी गए

अपने पैतृक गांव पहुंचकर बूथ की लंबी लाइन में खड़े होकर चिराग पासवान ने वोट दिया. चिराग ने लाइन में रहकर अपनी बारी आने का इंतजार किया. मतदान करने के बाद श्याही का निशान लगाकर सभी को मतदान करने की अपील की. मतदान करने के बाद चिराग पासवान अपने पैतृक गांव शहरबन्नी भी गए, जहां उन्होंने अपनी बड़ी मां राजकुमारी देवी के साथ अन्य परिजनों से आशीर्वाद लिया. चिराग पासवान के वोट देने के दौरान खगड़िया लोकसभा सीट के लोजपा प्रत्याशी राजेश वर्मा भी उनके साथ मौजूद रहे. गांव में काफी भीड़ भी लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को देखने के लिए मौके पर उमड़ी हुई थी.

विपक्ष पर रहे हमलावर

चिराग पासवान ने विपक्ष पर यहां आरोप लगाते हुए कहा कि तेजस्वी यादव, लालू यादव के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए लगातार आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया जा रहा है, जो कहीं ना कहीं उचित नहीं है. एक संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति के बारे में आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करना अशोभनीय है.

Chirag Paswan voted chirag paswan voted in khagaria LJP(R) Chirag Paswan 3rd phase voting in Bihar