सीएम हेमंत सोरेन के साथ सर्वदलीय बैठक, शीतकालीन सत्र में गूंजेगा धीरज साहू का मुद्दा

शुक्रवार से शुरू होने वाले शीतकालीन सत्र के ठीक पहले विधानसभा अध्यक्ष रविंद्र नाथ महतो ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के साथ सर्वदलीय बैठक की है. बैठक में कई नेता विधायक शामिल रहे. 

New Update
सीएम के साथ सर्वदलीय बैठक

हेमंत सोरेन के साथ सर्वदलीय बैठक

15 दिसंबर से झारखंड में विधानसभा के शीतकालीन सत्र की शुरुआत होने वाली है. इस शीतकालीन सत्र में झारखंड के नए कुबेर मालिक की गूंज उठने वाली है. इसके साथ ही नीतीश कुमार के आगमन को भी लेकर सत्र में गर्मी पैदा हो सकती है. 

शुक्रवार से शुरू होने वाले शीतकालीन सत्र के ठीक पहले विधानसभा अध्यक्ष रविंद्र नाथ महतो ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के साथ सर्वदलीय बैठक की है. बैठक में संसदीय कार्य मंत्री आलमगीर आलम, मुख्यमंत्री सोरेन, नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी, मंत्री सत्यानंद भोक्ता सहित कई नेता विधायक शामिल रहे. विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि सदन पक्ष और विपक्ष दोनों के सहयोग से चलता है.  अगर दोनों का सहयोग मिले तो किसी भी तरह की समस्या राज्य में नहीं होगी. 

दिल्ली संसद में हुए घटना को भी गंभीरता से लेते हुए विधानसभा के अध्यक्ष ने कहा कि झारखंड विधानसभा की सुरक्षा बढ़ाई जाएगी और दर्शक दीर्घा में भी किसी को बिना प्रवेश के अनुमति नहीं मिलेगी. यह सर्वदलीय बैठक मुख्यमंत्री के आवासीय कार्यालय में आयोजित हुई. 

jharkhand jharkhand winter session hemantsoren