Amit Shah in Bihar: गृह मंत्री अमित शाह आज पांचवीं बार बिहार में करेंगे चुनावी दौरा, दो सीटों को साधेंगे

Amit Shah in Bihar: अमित शाह आज बिहार में दो बड़ी चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे, जिसमें सबसे पहले शाह सीतामढ़ी जाएंगे और उसके बाद मधुबनी में एनडीए प्रत्याशी के लिए वोटो की अपील करेंगे.

New Update
अमित शाह सीतामढ़ी में करेंगे सभा

अमित शाह सीतामढ़ी में करेंगे सभा

चुनावी ऐलान के बाद केंद्रीय गृह मंत्री का कल शाम पांचवीं बार बिहार दौरे पर पहुंचे. गृह मंत्री अमित शाह आज बिहार में दो बड़ी चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे, जिसमें सबसे पहले शाह सीतामढ़ी जाएंगे और उसके बाद मधुबनी में एनडीए प्रत्याशी के लिए वोटो की अपील करेंगे.

Advertisment

गुरुवार दोपहर 12:30 बजे अमित शाह सीतामढ़ी के गोयनका कॉलेज ग्राउंड में जदयू प्रत्याशी देवेन्द्र चंद्र ठाकुर के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे, जहां से वह मधुबनी निकल जाएंगे. मधुबनी के बिस्फा में रहिका प्राइमरी स्कूल ग्राउंड में उनकी रैली प्रस्तावित है. मधुबनी में लोकसभा सीट से भाजपा के अशोक यादव को उम्मीदवार बनाया गया है. सीतामढ़ी और मधुबनी में 20 मई को मतदान होने वाले हैं. वोटिंग के पहले भाजपा ने अपने सभी स्टार प्रचारकों को बिहार में उतारा है. मधुबनी के चुनावी रैली में अमित शाह के साथ डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी समेत भाजपा के कई नेता मंच पर मौजूद रहेंगे.

शाह के साथ तेजस्वी का मुकाबला

अमित शाह की जनसभा के साथ-साथ सीतामढ़ी और मधुबनी में आज तेजस्वी यादव की जनसभा आयोजित है. अमित शाह की सभा के बाद राजद नेता तेजस्वी यादव गुरुवार को 2:15 बजे सीतामढ़ी के सूरसंड में जनसभा को संबोधित करेंगे. वही मधुबनी के बेनीपट्टी के कुलुआही में तेजस्वी यादव की सभा के खत्म होने के बाद अमित शाह वहां पहुंचेंगे. दोनों ही विपक्षी पार्टियों के जनसभा का क्षेत्र अलग-अलग है, लेकिन एक ही जिले में होने से अब दोनों के बीच मुकाबला होता हुआ नजर आ रहा है.

आज की जनसभा के बाद 21 मई को भी केंद्रीय गृह मंत्री बिहार सकते है. बिहार के पूर्वी चंपारण और सिवान में अमित शाह की जनसभा हो सकती है. बिहार भाजपा की ओर से इसके लिए प्रस्ताव भेजा गया है. अमित शाह आज के पहले औरंगाबाद, कटिहार, झंझारपुर, बेगूसराय और उजियारपुर में एनडीए समर्थन में वोटो की अपील कर चुके हैं.

home minister amit shah amit shah in bihar Bihar loksabha election 2024 Amit Shah in Sitamarhi