Amit Shah in Jharkhand: अमित शाह का आज झारखंड में रोड शो, 1.5 किमी रोड शो के लिए ट्रैफिक बंद

Amit Shah in Jharkhand: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज झारखंड के दौरे पर है. झारखंड के चुनावी दौरे में शुक्रवार को अमित शाह रांची के चुटिया में शाम 5:00 बजे से रोड शो करेंगे.

New Update
अमित शाह का आज झारखंड में रोड शो

अमित शाह का आज झारखंड में रोड शो

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज झारखंड के दौरे पर है. झारखंड के चुनावी दौरे में शुक्रवार को अमित शाह रांची के चुटिया में शाम 5:00 बजे से रोड शो करेंगे. रोड शो की शुरुआत चुटिया के इंदिरा गांधी चौक से होगी, जो सरस्वती शिशु मंदिर जाकर खत्म होगी. इस रोड शो से अमित शाह भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ के लिए वोट की अपील करेंगे.

Advertisment

1 घंटे का होगा रोड शो

आज अमित शाह के रोड शो के लिए राजधानी रांची में 1 घंटे से भी ज्यादा समय के लिए ट्रैफिक को ब्लॉक किया जाएगा. चुटिया में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता रोड शो को सफल बनाने के लिए जुटेंगे, इसके लिए ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने की पहल की जा रही है. ट्रैफिक पुलिस ने रोड शो के लिए पूरी तैयारी की है. शहर के महत्वपूर्ण चौक-चौराहों पर अतिरिक्त ट्रैफिक पुलिस को तैनात किया गया है. अधिक भीड़भाड़ वाले जगह पर भी ट्रैफिक व्यवस्था के लिए ट्रैफिक पुलिस को लगाया गया है. भीड़ के मद्देनजर शहर में 1 घंटे के लिए ट्रैफिक को होल्ड किया जाएगा.

रांची ट्रैफिक एसपी ने बताया कि अभी तक रोड शो को लेकर कोई भी डायवर्सन नहीं बनाया गया है, स्थिति पर नजर रखी जा रही है. अगर ट्रैफिक अनियंत्रित होता है तो तुरंत कार्रवाई करते हुए ट्रैफिक होल्ड किया जाएगा और उससे निपटने की तैयारी की जाएगी. अमित शाह 1.5 किमी लंबा रोड शो आज करेंगे. रोड शो के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री की सुरक्षा में 10 एसपी, 3 इंस्पेक्टर, 400 सब इंस्पेक्टर और एसआई को तैनात किया गया है. इसके अलावा 1000 से ज्यादा जवानों को भी रोड शो में तैनात किया गया है. सादे लिबास में पुलिस जवानों को भीड़ में तैनात किया जाएगा. अतिरिक्त सुरक्षा के लिए रोड शो के दौरान ऊंचे भवनों पर पुलिस जवानों को लगाया जाएगा.

पीएम मोदी भी आएंगे झारखंड

रांची रोड शो के बाद शाम 7:00 बजे कार्यक्रम खत्म कर अमित शाह विशेष विमान से दिल्ली रवाना हो जाएंगे. वहीं 18 मई को बोकारो में केंद्रीय मंत्री की जनसभा होने वाली थी, जिसे फिलहाल स्थगित किया गया है. 19 मई को पीएम मोदी झारखंड में चुनावी सभा करेंगे. 19 मई को जमशेदपुर के घाटशिला में पीएम जनसभा को संबोधित करेंगे.

Jharkhand Loksabha Election 2024 Amit Shah in Jharkhand Amit Shah's road show in Jharkhand